NDTV Khabar

कुमकुम भाग्य, 2 मार्च: तनु और निखिल ने कराया पूरब का एक्सिडेंट, अस्पताल पहुंचे अभि और प्रज्ञा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमकुम भाग्य, 2 मार्च: तनु और निखिल ने कराया पूरब का एक्सिडेंट, अस्पताल पहुंचे अभि और प्रज्ञा

निखिल और तनु मिलकर पूरब को चोट पहुंचाने के लिए उसका एक्सिडेंट करते हैं

नई दिल्ली: कुमकुम भाग्य के गुरुवार के एपिसोड में दोनों साथ में होते हैं. वहीं निखिल पूरब को चोट पहुंचाने की कोशिश करता है. वह तनु के साथ मिलकर पूरब को चोट पहुंचाने के लिए उसका एक्सिडेंट करते हैं, क्योंकि वह लगातार प्रज्ञा और अभि को नजदीक लाने में मदद कर रहा है. पूरब के एक्सिडेंट की खबर सुनकर प्रज्ञा और पूरा परिवार पूरब को देखने हॉस्पिटल जाते हैं. अभि और प्रज्ञा पूरब से मिलने की जिद करते हैं तो डॉक्टर उन्हें बताता है कि उसका काफी खून बह गया है और उसकी हालत गंभीर है.

अस्पताल में पूरब की ऐसी हालत देख अभि को रोना आ जाता है. प्रज्ञा, जो खुद इस घटना से काफी टूट चुकी है, अभि को संभालने की कोशिश करती है और उसे विश्वास दिलाती है कि जब तक उसका दोस्त ठीक नहीं हो जाता वह उसके ही साथ रहेगी. दादी जो खुद रो पडती हैं वह इस सब के लिए आलिया को जिम्मेदार ठहराती हैं कि उसने ही पूरब को चोट पहुंचाने के लिए यह सब किया है.

आलिया, जो तनु और निखिल के इस प्लान को जानती है, वह सब से कहती है कि वह अब भी पूरब से प्यार करती है और उसे चोट नहीं पहुंचा सकती.

इसके बाद आलिया तनु को धमकाती है और पूरब को चोट पहुंचाने के लिए उसे चोट पहुंचाती है. वह तनु से कहती है कि अगर पूरब को कुछ भी हुआ तो वह उसकी और अभि की शादी किसी भी हालत में नहीं होने देगी.

इसी बीच तनु और अभि यह चर्चा करते हैं कि पूरब के साथ क्या हुआ होगा और उसका यह एक्सिडेंट हुआ कैसे. वे दोनों कहते हैं कि पूरब काफी ध्यान से गाडी चलाता है तो आखिर उसके साथ यह कैसे हुआ. जैसे ही पूरब के एक्सिडेंट के बारे में बातें होती हैं तनु काफी परेशान हो जाती है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement