NDTV Khabar

कुमकुम भाग्य, 3 मार्च: पुलिस को मिला है पूरब का एक्सिडेंट करने वाले का सुराग

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमकुम भाग्य, 3 मार्च: पुलिस को मिला है पूरब का एक्सिडेंट करने वाले का सुराग

तनु सभी को बताती है कि पूरब का एक्सिडेंट जानबूझ कर नहीं हुआ है

नई दिल्ली:

कुमकुम भाग्य के शुक्रवार के एपिसोड में तनु सभी को बताती है कि पूरब का एक्सिडेंट जानबूझ कर नहीं हुआ है. हालांकि अभि इस पर विश्वास नहीं करता और सच जानने के लिए पुलिस को फोन करता है. अभि पुलिस को बताता है कि पूरब का एक्सिडेंट गलती से नहीं बल्कि प्लानिंग के साथ किया गया है.

अलिया, तनु पर चिल्लाती है कि उसे लगा ही नहीं था कि वह अपनी सारी सीमाएं पार कर देगी. आलिया तनु से कहती है कि वह चाहती है कि पूरा घर उसका असली चेहरा देखे. तनु, आलिया के सामने अपने आप को बेकसूर कहती है और बताती है कि पूरब उनके खिलाफ साजिश कर रहा था इसलिए ऐसा करना जरूरी था. प्रज्ञा, तनु और आलिया की बातें सुन लेती है और उनसे पूछती है कि वह दोनों इतनी परेशान क्यों हैं. आलिया उसे बताती है कि वह अभी भी पूरब से प्यार करती है और उसे खोना नहीं चाहती.

अभि, प्रज्ञा, आलिया और तुन घर वापिस आ जाते हैं. दादी अभि से कहती है कि पूरब पर किसी की बुरी नज़र है. प्रज्ञा अभि को परेशान देखकर उसे पूछती है कि क्या उसके सिर में दर्द है. प्रज्ञा को देख तनु उसे कहती है कि वह अभि की चिंता करनी बंद करे. तनु उसे कहती है कि वह अभि और तनु की शादी रोकना चाहती थी लेकिन अब पूरब के एक्सिडेंट के बाद वह हारा हुआ महसूस कर रही है. दादी जो यह बात सुनती हैं, वह भी प्रज्ञा से कहती हैं कि उन्हें लग रहा है कि शायद वह आलिया और तनु से यह लडाई हार गई हैं.


टिप्पणियां

तनु अभि के पास जाती है कि उसका सिर दबाने के बाहने उससे कहती है कि सारे फंक्शन करने के बजाए वह उससे अब सीधे शादी कर ले. इससे अभि चिढ़ जाता है और प्रज्ञा को अपना सिर दबाने के लिए बुलाता है. प्रज्ञा अभि से कहती है कि पूरब जल्द ही ठीक हो जाएगा. तभी भाभी आकर उन्हें बातती है कि घर में पुलिस आई है.

तनु इंस्पेक्टर से पूछती है कि क्या उसे कुछ पता चला. इंस्पेक्टर अभि और प्रज्ञा के सामने कहता है कि पूरब का एक्सिडेंट किया गया है और वह उस टैंपो को ढूंढ रहे हैं जिसने यह एक्सिडेंट किया है. पुलिस उन्हें बताती है कि इस घटना का एक चश्मदीद भी है जिसने यह एक्सिडेंट होते हुए देखा है. पुलिस तनु से भी सवाल करती है कि वह एक्सिडेंट के वक्त कहां थी. आखिर में पुलिस उन्हें बताती है कि उन्हें एक्सिडेंट की जगह पर कुछ ऐसा मिला है जिससे उन्हें अपराधी तक पहुंचने में मदद मिलेगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement