Kumkum Bhagya Written Update: दिशा ने प्रज्ञा को अभी के पास जाने की दी सलाह, प्रज्ञा ने यूं किया रिएक्ट

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा.

Kumkum Bhagya Written Update: दिशा ने प्रज्ञा को अभी के पास जाने की दी सलाह, प्रज्ञा ने यूं किया रिएक्ट

Kumkum Bhagya Written Update: सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' में जानिए आज क्या होगा!
  • क्या अभी और प्रज्ञा को मिलवा पाएगी दिशा
  • शो में जमकर होगा धमाल
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में दिशा और पूरब के बीच गलतफहमी खत्म होने का नाम नहीं ले रही. सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि पूरब, आलिया को वापस घर ले जाता है और उसकी देखभाल करता है. लेकिन जब वो अपना कमरा छोड़कर बाहर निकलता है तो वो रोने लगता है क्योंकि दिशा ने पूरब को आलिया के साथ रहने के लिए छोड़ दिया था. वहीं दिशा भी पूरब पर ये आरोप लगाती है कि वो उसे छोड़कर गया था. 

अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर जरीन खान का आया रिएक्शन, बोलीं- मैं अपनी कमियों को गले लगाती हूं...

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि आलिया पुरानी बातों को याद करती है, जब उसने दिशा को पूरब की जिंदगी से निकालने का प्लान बनाया था. आलिया 20 साल पुरानी उन बातों को याद करती है जब पूरब और दिशा के बीच में उसने गलतफहमी की दीवार खड़ी कर दी थी. आलिया ने दिशा को यह विश्वास दिला दिया था कि पूरब उसे धोखा दे रहा है. दूसरी तरफ दिशा, प्रज्ञा (Sriti Jha) को पूरी कहानी बताती है. प्रज्ञा, दिशा से कहती है कि उसे पूरब को अपनी बात कहने के लिए एक चांस चाहिए. 

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर की चोट को हेटर्स ने बताया 'पब्लिसिटी स्टंट' तो यूं दिया करारा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सृति झा और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पूरब, अभी से कहेगा कि वो और दिशा हमेशा के लिए एक-साथ रह सकते हैं. पूरब ये सोचकर बहुत दुखी हो जाता है कि दिशा ऐसा नहीं सोचती. पूरब खुद से वादा करता है कि वो ना उसके(दिशा) के बारे में सोचेगा और ना ही उसके पास वापस जाएगा. प्रज्ञा, दिशा की बात सुनकर कहेगी कि उसे पूरब को दूसरा मौका देना चाहिए. वहीं दिशा, प्रज्ञा (Sriti Jha) से पूछेगी कि वो अभी के पास वापस क्यों नहीं गई. अब देखना होगा कि क्या दिशा, अभी और प्रज्ञा को एक कर पाएगी या नहीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...