Kumkum Bhagya: अभि के शादी की रस्में हो गई है शुरु, क्या प्रज्ञा बचा पाएगी अपना रिश्ता

कुमकुम भाग्य सीरियल से जुड़ा हाल ही में वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभि के शादी की रस्में शुरु हो गई है और प्रज्ञा असमंजस की स्थिती में खड़े होकर सबकुछ देख रही है.

Kumkum Bhagya: अभि के शादी की रस्में हो गई है शुरु, क्या प्रज्ञा बचा पाएगी अपना रिश्ता

अभि के शादी की रस्में हो गई है शुरु

खास बातें

  • कुमकुम भाग्य में आया एक नया मोड़, देखें प्रोमो वीडियो
  • अभि के शादी की रस्में हुई शुरु, देखिए क्या करती है प्रज्ञा
  • अभि ने प्रज्ञा से कहा- तुम ही बचा सकती हो हमारा रिश्ता
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya: टीवी का मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) लोगों के पसंदीदा सीरियल में से एक है. इस सीरियल में लोगों को खासकर अभिषेक मेहरा यानी शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) और प्रज्ञा यानी श्रीति झा (Sriti Jha) की जोड़ी काफी पसंद आती है. कुमकुम भाग्य सीरियल से जुड़ा हाल ही में वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभि के शादी की रस्में शुरु हो गई है और प्रज्ञा असमंजस की स्थिती में खड़े होकर सबकुछ देख रही है. वहीं दूसरी तरफ अभि की हल्दी सेरेमनी चल रही है और सभी लोग एक- एक करके उसे हल्दी लगा रहे हैं तभी अभि, प्रज्ञा के तरफ देखकर कहते हैं प्रज्ञा तुम हल्दी नहीं लगाओगी ?


अभि के इतना कहने के बाद प्रज्ञा थोड़ा सोच विचार करते हुए आगे बढ़ती है और हाथों में हल्दी लेकर अभि के चेहरे पर लगाने लगती है. तभी अभि प्रज्ञा को अपनी तरफ खींच लेते हैं, वहीं वीडियो के दूसरे पार्ट में अभि, प्रज्ञा को समझाते हैं कि प्रज्ञा हमलोग अगर एक दूसरे से दूर गए तो तुम मुझे खो बैठोगी. इसलिए अब तुम ही हमारे रिश्ते को बचा सकती हो.  अभि की बात सुनकर प्रज्ञा काफी परेशान हो जाती है. अभि की बात सुनकर प्रज्ञा क्या करती है यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा. तब तक इस शो से जुड़ा इस वीडियो को देखिए. कुमकुम भाग्य से जुड़ा यह वीडियो जी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 28 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही फैंस भी वीडियो पर खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) लोगों के पसंदीदा सीरियल में से एक है. वहीं, इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि 'प्रज्ञा' (Sriti Jha) कहीं जाने के लिए टैक्सी का इंतजार कर रही होती हैं, जिसे देख शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) अपनी कार रोक देते हैं और प्रज्ञा को साथ ले जाने की बात कहते हैं. जब प्रज्ञा नहीं जाती तो शब्बीर आहलुवालिया उन्हें अपने साथ जबरदस्ती कार में ले जाते हैं. इससे इतर बता दें कि कुमकुम भाग्य सीरियल टीवी की दुनिया में लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है. बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किये गए इस सीरियल को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. ‘कुमकुम भाग्य' में क्या होगा आगे, यह जानने के लिए टीवी से पहले इसका प्रीमियर एपिसोड जी5 क्लब पर देखा जा सकता है.