कुणाल कामरा ने उड़ाया चेतन भगत का मजाक, तो लेखक ने Tweet कर यूं दिया जवाब

स्ट्रैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने उड़ाया चेतन भगत (Chetan Bhagat) का मजाक, तो लेखक ने यूं दिया जवाब.

कुणाल कामरा ने उड़ाया चेतन भगत का मजाक, तो लेखक ने Tweet कर यूं दिया जवाब

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) और चेतन भगत (Chetan Bhagat) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कुणाल कामरा ने चेतन भगत का उड़ाया मजाक
  • लेखक ने भी दिया करारा जवाब
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कुणाल कामरा (Kunal Kamra Twitter) अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं, जिसके लिए वह कभी-कभी ट्रोल भी हो जाते हैं. हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडियन ने ट्विटर पर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) का मजाक उड़ाया, हालांकि, चेतन भगत ने भी कुणाल कामरा को करारा जवाब दिया. दरअसल, कुणाल कामरा ने चेतन भगत के एक ट्वीट को रिट्वीट किया. इस ट्वीट में लिखा था, "आप इस समय कितने बोर हो रहे हैं, उसे 1 से 10 के बीच में बताइये."

चेतन भगत (Chetan Bhagat) के इस ट्वीट पर एक महिला ने जवाब देते हुए लिखा था, "11 लेकिन फिर भी आपकी किताबें नहीं पढ़ूंगी." वहीं कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते चेतन भगत का मजाक बनाया. उन्होंने लिखा, "यहां तक कि मुझे कभी इतनी जल्दी और बुरी तरह अपमानित नहीं किया गया."

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के इस कमेंट का चेतन भगत (Chetan Bhagat Twitter) ने बखूबी जवाब दिया. चेतन भगत ने कुणाल कामरा के मजाक का जवाब देते हुए लिखा, "अपमानित होने के लिए आपको कुछ होना होगा ब्रो." चेतन भगत के इस जवाब पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com