NDTV Khabar

इस स्टैंडअप कॉमेडियन ने पीएम पर कसा तंज, बोले- कैसे दिन दिखा दिए मोदीजी...

भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवादों को हवा दे दी थी. अब स्टैंडअप कॉमेडियन ने इसे लेकर ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस स्टैंडअप कॉमेडियन ने पीएम पर कसा तंज, बोले- कैसे दिन दिखा दिए मोदीजी...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर स्टैंडअप कॉमेडियन का तंज

खास बातें

  1. स्टैंडअप कॉमेडियन का पीएम पर तंज
  2. प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर कसा तंज
  3. उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर विवादों को हवा दे दी थी. हालांकि बाद में प्रज्ञा ठाकुर ने इस बयान पर माफी मांग ली. लेकिन बॉलीवुड से इसे लेकर रिएक्शन आने जारी हैं, और महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त बताए जाने पर सोशल मीडिया पर जमकर गुस्सा निकल रहा है. अब स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi)  पर निशाना साधा है. 

Nora Fatehi के साथ कोई नहीं खिंचवाना चाहता सेल्फी, बॉलीवुड एक्ट्रेस को यूं आया गुस्सा...देखें Video


कुणाल कामरा (Kunal Kamra)  ने बीजेपी नेता प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के बयान को लेकर ट्वीट किया हैः 'कैसे दिन दिखा दिए मोदीजी आपने, आजकल आपके लोगों की जुबान से भगवान राम का नाम कम और नाथूराम का नाम ज्यादा सुनाई पड़ रहा है...' इस तरह कुणाल कामरा का तंज भरा ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड एक्टर ने बंगाल हिंसा पर किया ट्वीट, बोले- बंगाल, गुजरात नहीं है...

बता दें कि आगर मालवा शहर में रोड शो के दौरान NDTV के सहयोगी ज़फर मुल्तानी से बात करते वक्त प्रज्ञा ठाकुर से नाथूराम गोडसे को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिसपर उनका जवाब आया कि वह देश भक्त थे, हैं और रहेंगे. बता दें, यह सवाल इसलिए पूछा गया, क्योंकि महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे का उल्लेख करते हुए कमल हासन ने रविवार को कहा था कि ‘आजाद भारत का पहला उग्रवादी एक हिंदू था.' इस बयान पर विवाद होने के बाद इसे लेकर माफी मांग ली गई.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement