कुणाल खेमू पर हुआ लॉकडाउन का ऐसा असर कि करने लगे भांगड़ा, सोहा अली खान ने शेयर किया Video

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुणाल खेमू पहले तो मस्ती में भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं.

कुणाल खेमू पर हुआ लॉकडाउन का ऐसा असर कि करने लगे भांगड़ा, सोहा अली खान ने शेयर किया Video

कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने लॉकडाउन के बीच किया भांगड़ा डांस

खास बातें

  • कुणाल खेमू ने लॉकडाउन में किया भांगड़ा डांस
  • सोहा अली खान ने शेयर किया पति का वीडियो
  • कुणाल खेमू का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों सभी बॉलीवुड कलाकार आइसोलेशन में हैं तो वहीं बॉलीवुड एक्टर और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुणाल खेमू पहले तो मस्ती में भांगड़ा करते हैं उसके बाद वह अजीबो-गरीब डांस करने लगते हैं. कुणाल खेमू के इस वीडियो को उनकी पत्नी सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है जिसे अब तक 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "वजह कम कर रहे हो या दिमाग खो बैठे हो." वीडियो में डांस करते हुए कुणाल खेमू की एनर्जी और उनके स्टेप्स देखने लायक है. इसमें वह कंगना रनौत और राजकुमार राव के गाने वखरा स्वैग पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को लेकर लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उनकी तारीफें कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा सोहा अली खान ने कुणाल खेमू का एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह घर पर ही अपने बाल बनाते दिखाई दे रहे हैं. 

Homemade haircuts @khemster2 #lockdown #day14

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन घर पर रहकर भी कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 5,734 हो गई है, इसके साथ ही देश में वायरस से अब तक 149 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था.