IPL 2020: सलमान खान ने छह साल पहले पूछा था 'जिंटा की टीम जीती क्या?' KXIP ने अब दिया जवाब

IPL 2020: सलमान खान (Salman Khan) ने प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम KXIP को लेकर 2014 में एक सवाल पूछा था और उसका जवाब किंग्स इलेवन पंजाब ने 2020 में दिया है...

IPL 2020: सलमान खान ने छह साल पहले पूछा था 'जिंटा की टीम जीती क्या?' KXIP ने अब दिया जवाब

KXIP ने सलमान खान के ट्वीट का छह साल बाद दिया जवाब

खास बातें

  • सलमान ने छह साल पहले किया था ट्वीट
  • किंग्स इलेवन पंजाब ने अब दिया जवाब
  • वायरल हो रहा है मजेदार ट्वीट
नई दिल्ली:

IPL 2020: आईपीएल 2020 के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम के बीच बहुत ही दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला. इस मुकाबले में दोनों ही टीमें सुपरओवर में गईं, लेकिन वहां भी टाई रहा. फिर दूसरा सुपरओवर (Super Over) खेला गया जिसमें किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस (IPL 2020 MI Vs KXIP) को शिकस्त दी. जितना रोमांचक यह मैच रहा, उतना ही मजेदार इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन रहे. मजेदार तो यह है कि सलमान खान (Salman Khan) ने प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को लेकर 2014 में एक सवाल पूछा तो और उसका जवाब किंग्स इलेवन पंजाब ने 2020 में दिया है और यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 

Newsbeep

सलमान खान (Salman Khan) ने प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की आईपीएल (IPL 2020) टीम किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को लेकर 28 मई, 2014 को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने पूछा था, 'जिंटा की टीम जीती क्या?' इसे लेकर किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने 19 अक्तूबर, 2020 को जवाब दिया और लिखा, 'हां.' इस तरह यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैन्स के इसे लेकर खूब रिएक्शंस भी आ रहे हैं. यही नहीं, इसे लेकर खूब मीम्स भी बन रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के सामने जीत के लिए 177 रन का लक्ष्य रखा. मुंबई के लिए ओपनर क्विंटन डि कॉक ने एक छोर पर 53 रन की पारी जरूर खेली, लेकिन एक समय उसने छह विकेट 116 रन पर गंवा दिए थे, लेकिन यहां से केरोन पोलार्ड और नाथन कुल्टर निले ने निचले क्रम में हाथ दिखाते हुए मुंबई को कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 176 रन तक पहुंचा दिया. पोलार्ड ने 12 गेंदों पर 4 छक्कों व 1 चौके से नाबाद 34 और कुल्टर ने 12 गेंदों पर 4 चौकों से 24 रन बनाए.