Viral Video: आलिया भट्ट ने लेबर डे पर यूं बहाया पसीना, बोलीं- सही में लेबर डे है...

Labour Day आज दुनियाभर में मनाया जा रहा है, और हर कोई अपने तरीके से इसे सेलिब्रेट कर रहा है. आलिया भट्ट ने इस दिन का इस्तेमाल नेक काम करने के लिए किया. ये काम कई लोगों को प्रेरित कर सकता है.

Viral Video: आलिया भट्ट ने लेबर डे पर यूं बहाया पसीना, बोलीं- सही में लेबर डे है...

आलिया भट्ट ने यूं मनाया लेबर डे

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने मनाया लेबर डे
  • मराठवाड़ा में किया श्रमदान
  • पानी फाउंडेशन के लिए किया ये काम
नई दिल्ली:

लेबर डे (Labour Day) पर आलिया भट्ट ने आमिर खान के साथ मिलकर ऐसा काम किया है जो युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत का काम कर सकता है. आलिया भट्ट ने एनजीओ पानी फाउंडेशन के लिए मराठवाड़ा में श्रमदान किया. अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस (Labour Day) पर आलिया भट्ट मराठवाड़ा के गांव में गईं. आज दुनिया भर में लेबर डे मनाया जा रहा है, और आलिया ने भी इस अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया. वे Labour Day के मौके पर फावड़ा चलाती नजर आईं. खास यह कि वे 'कलंक' फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर ये काम करने के लिए गई थीं. इस तस्वीर में वे जमीन में खुदाई करती नजर आ रही हैं. आमिर खान भी पानी फाउंडेशन से जुड़े हुए हैं और पानी के महत्व को लेकर काम कर रहे हैं. आलिया भट्ट ने कल ट्वीट किया थाः 'कल एक मई है...मैं मराठवाड़ा के गांव में रहूंगी, श्रमदान करने जा रही हूं. फावड़ा मेरे हाथ में रहेगा. आपका क्या प्लान है?' May Day पर आलिया ने जिस तरह मिसाल पेश करने की कोशिश की है, वे युवा सितारों के लिए वाकई प्रेरित करेगी. 

 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


आमिर खान ने कुछ दिन पहले सभी लोगों से पानी फाउंडेशन के लिए श्रमदान करने की अपील की थी. पानी फाउंडेशन की शुरुआत 2016 में हुई थी और तब से, आमिर जहां भी जाते है वहां के लोगों ने न सिर्फ पहल की सराहना की है बल्कि फाउंडेशन के काम में अपना सहयोग देने की इच्छा भी जताई है.

सोना माहपात्रा को अमीर खुसरो का कलाम गाने पर सूफी संगठन से मिली धमकी, लगाया वीडियो वल्गर होने का आरोप
 

 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on


'धुकुर धुकुर' ने मचाई सनसनी, सुपरस्टार एक्टर का एक और गाना यूट्यूब पर हिट.. देखें VIDEO
Newsbeep

 


आलिया भट्ट के साथ इस मौके पर आमिर खान भी थे. आमिर खान ने भी आलिया के साथ मिलकर काम किया. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा हैः सही में लेबर डे. वाकई दुनिया भर में आज लेबर डे (Labour Day) मनाया जा रहा है, और इसमें आलिया भट्ट ने भी कुछ इस तरह योगदान दिया है. वैसे आलिया भट्ट इन दिनों काफी व्यस्त भी हैं. उनकी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी हैं.  
 
इसलिए, अब आमिर खान ने एक घोषणा कर दी है कि भारत के किसी भी हिस्से से लोग जो तैयार हैं, वे एक विशेष विंडो में नींव के लिए काम करने में स्वयंसेवक और पहले से तय योगदान दे सकते हैं. अब जब हर कोई इसमे अपना योगदान दे सकता है, ऐसे में आमिर अधिक से अधिक लोगों को इस पहल के लिए प्रोत्साहित कर रहे है ताकि महाराष्ट्र को पानी की समस्या से मुक्त राष्ट्र बनाया जा सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...