NDTV Khabar

Laila Majnu Trailer: लड़कीबाज और शराबी 'मजनू' के प्यार में पागल हुई 'लैला', इंटरनेट पर छाया Video

'लैला मजनू' (Laila Majnu) की कहानी हर प्रेमी युगल को अपने टीन-एज में मालूम पड़ जाती है, क्योंकि वह उन्हीं दौर से गुजर रहे होते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Laila Majnu Trailer: लड़कीबाज और शराबी 'मजनू' के प्यार में पागल हुई 'लैला', इंटरनेट पर छाया Video

Laila Majnu ट्रेलर में मजनू के रोल में अविनाश तिवारी

खास बातें

  1. 'लैला मजनू' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. फिल्म में डेब्यू स्टार्स की दमदार एक्टिंग
  3. लोगों को खूब आया पसंद
नई दिल्ली: 'लैला मजनू' (Laila Majnu) की कहानी हर प्रेमी युगल को अपने टीन-एज में मालूम पड़ जाती है, क्योंकि वह उन्हीं दौर से गुजर रहे होते हैं. इस अमर प्रेम की कहानी को आज के दौर में नए तरीके से बॉलीवुड के दो बड़े डायरेक्टर इम्तियाज अली और एकता कपूर लेकर आ रहे हैं. 'लैला मजनू' का ट्रेलर मंगलावार को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में कोई भी बड़ा स्टार नहीं है, लेकिन स्टोरीलाइन कुछ ऐसी है कि ट्रेलर देखने के बाद आप 'लैला-मजनू' देखने के लिए काफी आकर्षिक हो जाएंगे. बॉलीवुड में दो नये चेहरे जो इस ऐतिहासिक कहानी को अपने अंदाज में ला रहे हैं.

बेकिंग से लेकर पेंटिंग तक, पति रितेश देशमुख ने दिया ऐसे मनाया जेनेलिया का बर्थडे

'लैला मजनू' का ट्रेलर रिलीज करते हुए एकता कपूर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखती हैं, ''वह पागल था. वह क्रेजी थी. वे बरसों से एक साथ थे. लैला मजनू के ट्रेलर में दोनों से मिलिये. 7 सितंबर 2018 को रिलीज हो जा रही है.'' इस फिल्म के प्रमोशन के लिए 'प्यार में पागल' हैशटैग यूज कर रहे हैं. फिल्म 'लैला मजनू' को नए तरीके से प्रेजेंट करने के लिए कश्मीर की वादियों में शूटिंग की गई है. इस फिल्म का टीजर और पोस्टर पहले ही आ चुके हैं.


देखें ट्रेलर-


आधुनिक दौर के मुताबिक बनाए गये इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी और मीर सरवार इस फिल्म में डेब्यू कर रहे हैं और फिल्म के निर्देशक साजिद अली हैं.

Bhaiaji Superhit: माथे पर सिंदूर, हाथों में बंदूक; 5 साल बाद प्रीति जिंटा की 'दबंग' वापसी...

बता दें फिल्म 'लैला मजनू' का फर्स्ट लुक वेलेन्टाइन डे के मौके पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म को इम्तियाज अली प्रेजेंट कर रहे हैं. इससे पहले रिलीज हुए टीजर में इम्तियाज अली ने फिल्म से जुड़ी बात शेयर की थी.

इंस्टाग्राम पर इम्तियाज ने टीजर पोस्ट करके लिखा था, '' 'प्यार में पागल..' हम हमेशा प्यार में यह ढूंढते हैं कि इसमें क्या पागलपन हो सकता है. 'लैला मजनू' बिल्कुल वैसे ही हैं. इस मशहूर लव स्टोरी को लेकर मेरा और फिल्म राइटर व डायरेक्टर साजिद अली का यह एक नया कदम है. यहां हम प्रस्तुत कर रहे हैं लैला मजनू का टीजर... जो 07 सितंबर 2018 को रिलीज हो रही है.''
 

 

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on


आम्रपाली दुबे ने किया जाह्नवी कपूर को कॉपी, इस शख्स को कह बैठीं- 'आई लव यू', देखें वीडियो

टिप्पणियां
वहीं एकता कपूर ने इम्तियाज अली के साथ तस्वीर को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था. एकता ने ट्वीट में लिखा था कि एपिक लव स्टोरी को फिर से बनाने के लिए काफी उत्साहित हूं, स्टोरीटेलर के मास्टर इम्तियाज अली के साथ फिल्म 'लैला मजनू'.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement