NDTV Khabar

Dostana 2: जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' में ये एक्टर भी करेंगे एंट्री, देखें Photo

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' में अब एक और नया चेहरा नजर आएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dostana 2: जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' में ये एक्टर भी करेंगे एंट्री, देखें Photo

'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' में अब लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) भी आएंगे नजर

खास बातें

  1. 'दोस्ताना 2' में अब टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी भी आएंगे नजर
  2. मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने दी जानकारी
  3. 'दोस्ताना 2' के जरिए लक्ष्य करेंगे बॉलीवुड डेब्यू
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' में अब एक और नया चेहरा नजर आएगा. दरअसल, जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' में अब टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) भी नजर आएंगे. इस बात की जानकारी खुद करण जौहर (Karan Johar) ने ट्वीट कर दी है. अपने इस ट्वीट में करण जौहर (Karan Johar) ने लक्ष्य की कास्टिंग को लेकर खुशी जताई है, इसके साथ ही उन्होंने लक्ष्य के डेब्यू के बारे में बताते हुए उनके शुभकामनाएं भी दी हैं. 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' में इस नए एक्टर की एंट्री को लेकर किया गया करण जौहर का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सुनील ग्रोवर ने टीचर्स डे पर ली चुटकी, बोले- एक टीचर ने मुझे मुर्गा बनना सिखाया...



इस ट्वीट में करण जौहर (Karan Johar) ने लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) के डेब्यू के बारे में कहा, 'हम धर्मा ब्लॉक में इस नए बच्चे का परिचय देने के लिए बहुत ही खुश और उत्साहित है. लक्ष्य 'दोस्ताना 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. हम एक साथ ठोस और अच्छी यात्रा शुरू करने की आशा करते हैं. कृप्या लक्ष्य का स्वागत करें और इसपर अपना ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद बरसाएं.' बता दें कि अपकमिंग 'दोस्ताना 2' अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है. 

कपिल शर्मा का इस एक्टर ने बनाया मजाक, बोले- लड़के को लड़की तो आप...देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) ने 'रोडीज एक्स 2' में बतौर कंटेस्टेंट टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद लक्ष्य एमटीवी पर आने वाले शो 'वॉरियर हाई' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने 'पार्थ' की भूमिका अदा की थी. 'वॉरियर हाई' के बाद लक्ष्य अधूरी कहानी हमारी, परदेस में है मेरा दिल और पोरस जैसे सीरियल में भी नजर आ चुके हैं. दोस्ताना 2 लक्ष्य लालवानी की डेब्यू फिल्म होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement