'बेलबॉटम' में Lara Dutta के ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैन्स हैरान, बोले- क्या ये लारा दत्ता हैं?

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेल बॉटम' का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है. तब से लोग लारा दत्ता को देखकर काफी हैरान हैं.

'बेलबॉटम' में Lara Dutta के ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैन्स हैरान, बोले- क्या ये लारा दत्ता हैं?

लारा दत्ता के लुक को देख हैरान हुए फैंस

खास बातें

  • लारा दत्ता के लुक ने हैरान कर दिया फैंस को
  • अक्षय कुमार की फिल्म है 'बेलबॉटम'
  • 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बेलबॉटम' (Bellbottom) इन दिनों खास सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के ट्रेलर ने फैन्स की एक्साइटमेंट को चार गुना बढ़ा दिया है. यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है. इसी बीच फिल्म से जुड़े किस्से और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल हो रहे हैं. बता दें कि जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. तब से लोग लारा दत्ता (Lara Dutta) को देखकर काफी हैरान हैं. जी हां, इस फिल्म में लारा दत्ता को एक नई पहचान मिली है. इस जबरदस्त ट्रांसफॉमेशन को देख फैंस उनके मुरीद होते जा रहे हैं.

लारा दत्ता के लुक को देखकर हैरान हुए फैंस 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लारा दत्ता (Lara Dutta) की तस्वीर लोगों को हैरान कर रही है. एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके इस लुक को देख हैरान हैं. दरअसल लारा का फिल्म का लुक दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से प्रेरित लग रहा है. एक्ट्रेस की इस किरदार के लिए की गई मेहनत साफ दिखाई दे रही है. उनके लुक के साथ ही लोग मेकअप आर्टिस्ट की कला की भी सराहना कर रहे हैं. फिलहाल तो लारा के लुक को देख यूजर्स का ट्वीटर पर ट्वीट करने का सिलसिला जारी हो चुका है. एक्ट्रेस के इस नए लुक के सामने आने के बाद फैंस का रिएक्शन देखने लायक है. फिल्म के रिलीज से पहले किरदारों का लुक वायरल होना लोगों को फिल्म देखने के लिए और उत्साहित कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2D के साथ 3D में भी रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि इस फिल्म को रिलीज करने की लंबे समय से तैयार चल रही थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट तो आगे बढ़ा दिया गया था. वहीं अब लंबे इंतजार के बाद फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी. इस फिल्म में अक्षय (Akshay kumar) अंडरकवर अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को अब 2D के साथ ही अब 3D फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी द्वारा प्रोड्यूस की गई है.