NDTV Khabar

रानू मंडल की प्रसिद्धि पर लता मंगेशकर की प्रतिक्रिया से नाराज हुए फैंस, कहा- ऐसी उम्मीद नहीं थी...

लता मंगेशकर ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल कभी भी सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है. उन्होंने यह बात रानू मंडल (Ranu Mondal) के अलावा बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर के इस बयान ने सोशल मीडिया पर काफी लोगों को निराश कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रानू मंडल की प्रसिद्धि पर लता मंगेशकर की प्रतिक्रिया से नाराज हुए फैंस, कहा- ऐसी उम्मीद नहीं थी...

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के बयान से नाराज हुए फैंस

खास बातें

  1. लता मंगेशकर के बयान पर लोगों ने जताई नाराजगी
  2. फैंस ने कहा 'ऐसी उम्मीद नहीं थी'
  3. रानू मंडल के समर्थन में आए लोग
नई दिल्ली:

राणाघाट के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) ने बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. राणाघाट रेलवे स्टेशन पर रहते हुए रानू मंडल (Ranu Mondal) ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का 'एक प्यार का नगमा है...' गाना गाकर प्रसिद्धि हासिल की. हाल ही में उनकी इस प्रसिद्धि पर खुद लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी अपनी राय पेश की थी. हालांकि वह उनकी इस सफलता पर खुश हुई थीं, लेकिन लता मंगेशकर ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल कभी भी सफलता का टिकाऊ साधन नहीं है. वैसे तो उन्होंने यह बात रानू मंडल (Ranu Mondal) के अलावा बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर के इस बयान ने सोशल मीडिया पर काफी लोगों को निराश कर दिया है. 

 प्रभास की फिल्म 'साहो' की छठे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई, अब तक कमा डाले इतने करोड़


लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के इस बयान का विरोध करते हुए लोगों ने ट्वीट किया है. इनमें से एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "मैं लता मंगेशकर जी की बहुत बड़ी फैन हूं, लेकिन उनकी इस प्रतिक्रिया ने यह जाहिर कर दिया है कि बड़े लोग छोटे लोगों से कैसा व्यवहार करते हैं."

सपना चौधरी ने हरियाणवी सॉन्ग पर यूं बिखेरा जलवा, देसी क्वीन का Video हुआ वायरल

वहीं, दूसरे यूजर ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के बयान पर नाराजगी जताते हुए लिखा, "एक गरीब महिला अपना जीवन बिताने के लिए रेलवे स्टेशन पर गाना गाती है. रानू मंडल की आवाज ने सबका ध्यान खींचा और वह सुपरस्टार बन गईं. लता जी थोड़ी और दयालू हो सकती थीं, उनकी सराहना उनकी मदद कर सकती थी. नकल पर उनका यह व्याख्यान टालने योग्य है."

Kaun Banega Crorepati: हरियाणा की इस कंटेस्टेंट से इम्प्रेस हुए बिग बी...

इन सबके अलावा अन्य यूजर ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)  के बयान पर कहा, "उस गरीब महिला के लिए कोई सराहना नहीं है, जो अपना पेट पालने के लिए गाना गाती थी. लता जी से इस उम्र में ऐसी उम्मीद नहीं थी."

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement