लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस से जंग के लिए राहत कोष में दान की इतनी रकम, Tweet कर कही यह बात

सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) से जंग लड़ने की मुहीम में दान किया है.

लता मंगेशकर ने कोरोना वायरस से जंग के लिए राहत कोष में दान की इतनी रकम, Tweet कर कही यह बात

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने राहत कोष (Relief Fund) में डोनेट की ये रकम

खास बातें

  • लता मंगेशकर ने राहत कोष में डोनेट किए पैसे
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

महान सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) भी कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के खिलाफ जारी जंग में शामिल हो गई हैं. लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देकर अपने कर्तव्य का निर्वहन किया है. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Twitter) ने राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान दिया है. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर दुनिया भर में जंग जारी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन (Coronavirus Loackdown) चल रहा है और फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. अब इस मुहीम से

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से देश की जंग को लेकर लिखा, "इस कठिन समय में अपनी सरकार की मदद करना आपका कर्तव्य है. मैं अपनी ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 25 लाख रुपये दे रही हूं. मेरा सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमें कोरोना (Corona) के खिलाफ लड़ाई में सरकार की यथासंभव मदद करनी चाहिए." लता मंगेशकर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग के लिए केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार भी बढ़-चढ़कर दान दे रहे हैं. एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम राहत कोष (PM Relief Fund) में 25 करोड़ रुपये का दान दिया तो वहीं बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने साढ़े चार करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. यहीं नहीं कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है.