NDTV Khabar

ईशा अंबानी की शादी में लता मंगेशकर ने सुनाया 'गायत्री मंत्र', कुछ यूं दिया आशीर्वाद- देखें Video

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani Anand Piramal Wedding) में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईशा अंबानी की शादी में लता मंगेशकर ने सुनाया 'गायत्री मंत्र', कुछ यूं दिया आशीर्वाद- देखें Video

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल की शादी

खास बातें

  1. ईशा की शादी में लता मंगेशकर की आवाज
  2. कुछ यूं गाया था गायत्री मंत्र
  3. वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani Anand Piramal Wedding) में देश-विदेश की तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी. बॉलीवुड के स्टार्स, राजनेता, बिजनेसमैन के अलावा पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी इस शादी में मेहमान बनकर पहुंचे. वहीं स्वर कोकिला लता मंगेशकर भले ही इस शादी में नहीं पहुंच सकीं, लेकिन उन्होंने अपनी आवाज से मौजूद मेहमानों का दिल जीत लिया. जब ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के मंत्रोच्चारण किए जा रहे थे, तभी बैकग्राउंड से लता मंगेशकर की आवाज सुनाई दी. लता मंगेशकर ने अपनी आवाज में गायत्री मंत्र के पाठ सुनाए और बाद में इस जोड़ी को आशीर्वाद और प्यार भी दिया. वोग इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें शादी की कुछ झलकियां भी देखने को मिली.

ईशा अंबानी के रिसेप्शन में मेहमानों को देख रही थीं अंबानी की बड़ी बहू, तभी नीता अंबानी ने पकड़ा हाथ और...Video


वोग इंडिया द्वारा जारी किए गए वीडियो में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में पहुंचे अन्य मेहमानों को भी देखा गया. इसमें प्रणब मुखर्जी के अलावा हिलेरी क्लिंटन, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रजनीकांत व उनकी पत्नी समेत कई मेहमान दिखाई दिए. गायत्री मंत्र पढ़ने के बाद लता मंगेशकर ने कहा, 'जय श्री कृष्ण... चिरंजीवी ईशा और चिरंजीव मैं बहुत खुश हूं कि आप दोनों एक नए जीवन की शुरुआत कर रहे हैं. ईश्वर आप दोनों को हमेशा-हमेशा खुश रखे. मेरा प्यार और आशीर्वाद'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने जीता मेहमानों का दिल, यूं परोसा खाना Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

बता दें, ईशा अंबानी की शादी की रस्मों पर पूरे देश की नजर रही है. इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था. अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement