इस लड़की के गाने से इंप्रेस हुईं लता मंगेशकर, वायरल Video शेयर कर बोलीं- मुझे ये वीडियो किसने भेजा...

सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस लड़की के गाने से इंप्रेस हुईं लता मंगेशकर, वायरल Video शेयर कर बोलीं- मुझे ये वीडियो किसने भेजा...

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने शेयर किया वायरल वीडियो

खास बातें

  • लता मंगेशकर का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर ने लड़की का वायरल वीडियो किया शेयर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने अपनी आवाज के जादू से लाखों, करोड़ों फैन्स के दिलों को जीता है. लता मंगेशकर की आवाज सुन बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार भी नतमस्तक हो जाते हैं. वहीं, 'स्वर कोकिला' के नाम से पहचान बनाने वाली सिंगर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लता मंगेशकर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करती हैं. हाल ही में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक लड़की विदेशी सिम्फनी पर भारतीय सरगम गाती नजर आ रही है.


इस वीडियो में लड़की के गाने से लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) काफी इंप्रेस हो गईं और उन्होंने उस लड़की का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया. लता मंगेशकर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "नमस्कार, मुझे ये वीडियो किसने भेजा, इस लड़की ने महान ऑस्ट्रियन संगीतकार मोजार्ट की 40वीं सिम्फनी जी माइनर को भारतीय सरगम में बहुत सुंदर तरह से गाया है. मैं इसको आशीर्वाद देती हूं कि ये एक अच्छी गायिका बने."

यह वीडियो पश्चिम बंगाल की समादीप्ता मुखर्जी का है. समादीप्ता ने लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर रिप्लाई किया है, 'मैं बचपन से ही लता मंगेशकर जी की पूजा करती हूं. आज मुझे मेरे भगवान से आशीर्वाद मिला है. अपना आशीर्वाद मुझपर बरसाती रहें ताकि मैं संगीत की अपना यात्रा की बुलंदियों को छूती रहूं. प्रणााम.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, 90 साल की सिंगर लता मंगेशकर आज भी अपनी आवाज से सबको दीवाना बना देती हैं. सिंगर को 'नाईट एंगल ऑफ बॉलीवुड (The Nightingale of Bollywood)' के नाम से भी प्रसिद्धी मिली है.