'जनता कर्फ्यू' के बीच बजने लगी थालियां, शंख और तालियां, लता मंगेशकर बोलीं- अपनी परवाह ना करके...

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने आज जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दिन पांच बजे पांच मिनट तक तालियां और थालियां बजाने के लिए कहा था लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने इस पर ट्वीट किया है.

'जनता कर्फ्यू' के बीच बजने लगी थालियां, शंख और तालियां, लता मंगेशकर बोलीं- अपनी परवाह ना करके...

लता मंगेशकर का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने आज जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के दिन पांच बजे पांच मिनट तक तालियां और थालियां बजाने के लिए कहा था और देश भर की जनता में इसका भरपूर जोश भी देखने को मिला. ट्विटर के ऊपर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं, लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी ट्वीट के जरिये देश के सभी उन लोगों का आभार जताया है जो कोरोनावायरस से लड़ने में मदद कर रहे हैं. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने ट्वीट कर लिखा है, 'नमस्कार, जो अपनी परवाह ना करके, हम सब को सुरक्षित रखते हैं उन सभी डॉक्टर्स, नर्सेस, हॉस्पिटल्स और उनके स्टाफ, हमारी पुलिस, नगरपालिका कर्मचारी और हमारी सक्षम सरकार इन सबका मैं धन्यवाद करती हूँ और सबको नम्रतापूर्वक अभिवादन करती हूं.' इस तरह उन्होंने अपनी तरफ से इन लोगों का आभार जताया है. वैसे देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है, और अब यह मामले लगभग 341 पर पहुंच चुके हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com