PM Modi का 21 दिन तक देश के लॉकडाउन का ऐलान, लता मंगेशकर बोलीं- इस बात को क्यों नहीं समझ रहे...

पीएम मोदी (PM Modi) ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है. देश भर में यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा. महान सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का भी कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट आया है जो खूब वायरल हो रहा है.

PM Modi का 21 दिन तक देश के लॉकडाउन का ऐलान, लता मंगेशकर बोलीं- इस बात को क्यों नहीं समझ रहे...

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने रात 8 बजे कोरोनावायरस (Coronavirus) के मद्देनजर देश में बने हालात को लेकर जनता को संबोधित किया. पीएम मोदी (PM Modi) ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और आज से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) के खतरे से लड़ेगी. देश भर में यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा. महान सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का भी कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट आया है जो खूब वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड की महान सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar)  एक ट्वीट किया है और लिखा है, 'नमस्कार. हर बात की एक सीमा होती है. पूरे विश्व में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. हमारे प्रधानमंत्री जी ,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी लगातार कह रहे हैं की घर से बाहर ना निकलें, यही कोरोना रोकने का सबसे प्रभावशाली उपाय है, फिर भी ना जाने लोग इस बात को क्यों नहीं समझ रहे हैं?' लता मंगेशकर ने यह ट्वीट संबोधन से दो घंटे पहले किया था.

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com