Sonakshi Sinha ने एक पैर पर खड़े होकर यूं कराया फोटोशूट, वायरल हुआ Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का ऐसा फोटोशूट शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा. देखिए वायरल वीडियो

Sonakshi Sinha ने एक पैर पर खड़े होकर यूं कराया फोटोशूट, वायरल हुआ Video

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का एक फोटोशूट वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है, जिसमें एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट वीडियो में सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसमें वह एक पैर पर खड़े होकर अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा-  कभी- कभी आप फ्लो में बहने लगते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस फोटोशूट वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा  रहा है और इस वीडियो को अब तक 45 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सोनाक्षी पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने हेवी इयरिंग्स भी पहना हुआ है जिसमें उनका लुक शानदार नजर आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की अगली फिल्म 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसके बाद उन्होंने रीमा कागती की फिल्म को साइन किया है. जिसका नाम 'फॉलन' है. इस फिल्म में वह सख्तमिजाज पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा भी वह एक बड़े एक्टर के साथ वेब फिल्म साइन कर चुकी हैं. इस तरह सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Films) पूरा फोकस अभी ओटीटी जगत में बड़ा करिश्मा करने का है.