Laxmii Review: हॉरर और कॉमेडी दोनों मिसिंग, निराश करती है अक्षय कुमार की फिल्म

Laxmii Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. जानें कैसी है फिल्म...

Laxmii Review: हॉरर और कॉमेडी दोनों मिसिंग, निराश करती है अक्षय कुमार की फिल्म

Laxmii Review: पूरी तरह बेमजा है अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी'

खास बातें

  • रिलीज हो चुकी है अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी'
  • राघव लॉरेंस ने की है डायरेक्ट
  • 'कंचना' फिल्म का है रीमेक
नई दिल्ली:

Laxmii Review: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी (Laxmii)' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप थी. 'लक्ष्मी' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कंगना का रीमेक थी. लेकिन फिल्म हॉरर और कॉमेडी दोनों ही मामले में पूरी तरह से निराश करती है. फिल्म को बहुत ही कमजोर ढंग से पेश किया गया है. अक्षय कुमार भी पूरी शिद्दत के साथ काम करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी भी कुछ सीमाए हैं. इस तरह साउथ की एक शानदार फिल्म का बहुत ही बेरहमी के साथ रीमेक बनाया गया है. 

'लक्ष्मी (Laxmii)' की कहानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी की है, जो पति पत्नी हैं. अक्षय कुमार कियारा के घर आते हैं लेकिन कुछ ऐसा होता है कि उनमें लक्ष्मी का भूत आ जाता है. इस तरह अक्षय कुमार अजीबोगरीब हरकतें करने लगते हैं और इस पर घरवाले भी चौंक जाते हैं. यहां तक फिल्म में हंसने के कई मौके आते हैं. लेकिन जब अक्षय कुमार पूरी तरह से लक्ष्मी बन जाते हैं और लक्ष्मी का बैकग्राउंड दिखाया जाता है तो यहां आते-आते फिल्म हॉरर और कॉमेडी दोनों ही मामलों में पूरी तरह चूक जाती है. 

'लक्ष्मी (Laxmii)' में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पूरी शिद्दत और एनर्जी के साथ काम करते हैं. उन्होंने लक्ष्मी के किरदार को अच्छे से निभाने की कोशिश की है, लेकिन 'कंचना' देखने के बाद शायद लक्ष्मी गले से उतारना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. वहीं, फिल्म कियारा आडवाणी के लिए ज्यादा करने को है नहीं. बाकी सभी कलाकार ठीक-ठाक हैं. इस तरह अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी (Laxmii)' के ट्रेलर ने जहां दिल जीतने का काम किया था, वहीं पूरी फिल्म देखने के बाद निराशा और बोरियत का पिटारा ही खुलता है. इस तरह अक्षय कुमार की एक्टिंग से लेकर राघव लॉरेंस का डायरेक्शन तक सब पर ही प्रश्नचिन्ह लग जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेटिंगः 2 स्टार
डायरेक्टरः राघव लॉरेंस
कलाकारः अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, राजेश शर्मा, मनु ऋषि चड्ढा और शरद केलकर