NDTV Khabar

Laxmmi Bomb First Look on Navratri: अक्षय कुमार का अंदाज देख कांप जाएगी रूह, फोटो हुई वायरल

Laxmmi Bomb First Look: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'लक्ष्मी बम' दमदार लुक से सबको चौंका कर रख दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Laxmmi Bomb First Look on Navratri: अक्षय कुमार का अंदाज देख कांप जाएगी रूह, फोटो हुई वायरल

Laxmmi Bomb का लुक हुआ रिलीज, इस अवतार में नजर आए अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  1. 'लक्ष्मी बम' के लिए अक्षय कुमार का लुक हुआ रिलीज
  2. अलग अवतार में नजर आए अक्षय कुमार
  3. अक्षय कुमार की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने फैंस को लगातार सरप्राइज पर सरप्राइज दे रहे हैं. पहले अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' के लुक से लोगो में एक्साइटमेंट भर दी थी तो वहीं, अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के दमदार लुक से सबको चौंका कर रख दिया है. इस लुक में अक्षय कुमार साड़ी पहने, बिंदी लगाए मां दुर्गा की प्रतिमा के पास खड़े नजर आ रहे हैं. दरअसल, लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) में अक्षय  कुमार एक किन्नर का रोल अदा कर रहे हैं. उनके रोल के मुताबिक उनका यह लुक काफी शानदार लग रहा है. अक्षय कुमार के इस अंदाज को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं, साथ ही उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है. 

War पर आया ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का रिएक्शन, कही यह बात



अक्षय कुमार ने 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का यह लुक नवरात्रि के खास मौके पर रिलीज किया है. इस लुक को शेयर करते हुए बॉलीवुड के सुपरस्टार ने लिखा, "नवरात्रि अपनी आंतरिक देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्ति का जश्न मनाने का त्योहार है. इस शुभ अवसर पर, मैं आपके साथ लक्ष्मी का लुक साझा कर रहा हूं. एक ऐसा कैरेक्टर, जिसे लेकर मैं उत्साहित भी हूं और घबराया हुआ भी हू्ं. लेकिन जिंदगी तो हमारे कंफर्ट जोन के अंत में ही शुरू होती है..  है ना?" इस फोटो को देखकर कोई भी कह सकता है कि फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार काफी हटकर और दिलचस्प होगा. 

उर्वशी रौतेला ने 'बिजली की तार' सॉन्ग पर इन दो डांसरों को यूं पछाड़ा, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

टिप्पणियां

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) हॉरर कॉमेडी ड्रामा पर आधारित फिल्म है. अक्षय की यह फिल्म तमिल फिल्म कंचना का रीमेक बताया जा रहा है. इस फिल्म को जहां शबीना खान और तुषार कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं तो वहीं फिल्म का निर्देशन साउथ के जबरदस्त कलाकार राघव लॉरेंस कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. यह फिल्म 5 जून, 2020 को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement