Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार लाल साड़ी और लाल चूड़ी पहन बने 'लक्ष्मी', डराने और हंसाने के लिए हैं तैयार

Laxmmi Bomb Trailer: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Laxmmi Bomb Trailer: अक्षय कुमार लाल साड़ी और लाल चूड़ी पहन बने 'लक्ष्मी', डराने और हंसाने के लिए हैं तैयार

Laxmmi Bomb Trailer: लाल साड़ी और लाल चूड़ी पहन लक्ष्मी बने अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • लाल साड़ी और लाल चूड़ी पहनकर लक्ष्मी बने अक्षय कुमार
  • अक्षय कुमार की फिल्म के ट्रेलर ने मचाया धमाल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी है. लक्ष्मी बम के इस ट्रेलर को लेकर खिलाड़ी कुमार के फैंस में भी एक्साइटमेंट देखने लायक है. ट्रेलर में लक्ष्मी के तौर पर अक्षय कुमार का अंदाज वाकई देखने वाला और हैरान करने वाला है. ट्रेलर में अक्षय कुमार लाल साड़ी और लाल चूड़ी पहने नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि वह लोगों को डराने के साथ-साथ हंसाने के लिए भी तैयार हैं. 

'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) के ट्रेलर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने लक्ष्मी बम का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी." वीडियो में अक्षय कुमार की एक्टिंग वाकई कमाल की लग रही है. इसे देखकर कहा जा सकता है कि अक्षय कुमार ने लक्ष्मी का किरदार बखूबी निभाया है. वहीं, कियारा आडवाणी एक्टर की पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है. इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार सूर्यवंशी में भी जल्द ही नजर आएंगे.