भोजपुरी नहीं, पंजाबी नहीं और बॉलीवुड भी नहीं, नीलू रंगीली का 'ले फोटो ले' सॉन्ग किया गया सबसे ज्यादा सर्च- देखें Video

राजस्थानी गायिका नीलू रंगीली (Nilu Rangili) के सॉन्ग 'ले फोटो ले' गूगल पर 2019 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सॉन्ग्स में है. इस तरह गूगल सर्च (Google Trends 2019) में म्यूजिक को लेकर एक बहुत ही दिलचस्प ट्रेंड देखने को मिला है.

भोजपुरी नहीं, पंजाबी नहीं और बॉलीवुड भी नहीं, नीलू रंगीली का 'ले फोटो ले' सॉन्ग किया गया सबसे ज्यादा सर्च- देखें Video

नीलू रंगीली के सॉन्ग 'ले फोटो ले' की गूगल पर धूम, देखें Viral Video

खास बातें

  • नीलू रंगीली की गूगल पर धूम
  • 'ले फोटो ले' सबसे ज्यादा किया गया सर्च
  • वायरल हो चुका है 'ले फोटो ले' सॉन्ग
नई दिल्ली:

गूगल सर्च (Google Trends 2019) में म्यूजिक को लेकर एक बहुत ही दिलचस्प ट्रेंड देखने को मिला है. राजस्थानी गायिका नीलू रंगीली (Nilu Rangili) के सॉन्ग 'ले फोटो ले' गूगल पर 2019 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सॉन्ग्स में है. गूगल ने 2019 में सर्च किए गए टॉप 10 सॉन्ग की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में नीलू रंगीली का सॉन्ग 'ले फोटो ले (Le Photo Le Song)' पहले नंबर पर रहा है जबकि इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रानू मंडल के सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी' ने लिया है. इस तरह नीलू रंगीली (Nilu Rangili) ने गूगल पर बाजी मारी ली है, और अपने इस सॉन्ग के साथ पूरे देश में सनसनी फैलाने में कामयाब रही हैं.

देखें नीलू रंगीली के 'ले फोटो ले' सॉन्ग का वीडियो

नीलू रंगीली (Nilu Rangili) के सॉन्ग 'ले फोटो ले (Le Photo Le Song)' को यूट्यूब पर लगभग 11 करोड़ 50 लाख बार देखा जा चुका है. इसी बात से इस राजस्थानी गाने की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है. 'ले फोटो ले' सॉन्ग को नीलू रंगीली ने गाया है जबकि इसे चेतक कैसेट्स पर रिलीज किया गया है. नीलू रंगीली का यह सॉन्ग 'देव जी सॉन्ग' एल्बम से है, इस तरह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला यह सॉन्ग सुनने में भी काफी मजेदार है. 

नीलू रंगीली (Nilu Rangili) के इस सॉन्ग राजस्थान में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला, और पूरे साल भर उनका यह राजस्थानी सॉन्ग छाया भी रहा. नीलू रंगीली इसके अलावा भी कई गीत गा चुकी हैं और उन्हें भी काफी पसंद किया गया है. वैसे रानू मंडल का दूसरे पायदान पर आना भी कम मजेदार नहीं. रानू मंडल अपने सॉन्ग 'तेरी मेरी' से इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...