NDTV Khabar

Lok Sabha Election 2019: जावेद अख्तर ने रमजान में वोटिंग पर कह डाली ये बात, वायरल हुआ Tweet

Lok Sabha Elections 2019: जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने रमजान (Ramzan) में लोकसभा चुनाव आने की बात को लेकर ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट जमकर वायरल भी हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lok Sabha Election 2019: जावेद अख्तर ने रमजान में वोटिंग पर कह डाली ये बात, वायरल हुआ Tweet

लोकसभा चुनाव 2019: जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. जावेद अख्तर ने Twitter पर दिया रिएक्शन
  2. अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाते हैं जावेद अख्तर
  3. वायरल हो रहा है उनका Tweet
नई दिल्ली:

निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की तारीखों का ऐलान कर दिया है और चुनाव के दौरान रमजान होने की वजह से कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी रमजान (Ramzan) में लोकसभा चुनाव आने की बात को लेकर ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट जमकर वायरल भी हो रहा है. गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने लोकसभा चुनाव के दौरान पड़ रहे रमजान को लेकर हो रही बहस पर नाराजगी जताते हुए इसे बेतुका करार दिया है.

 

 


तैमूर अली खान को कंधे पर बिठाकर सैफ-करीना ने दिखाया पटौदी गांव, तभी हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने निर्वाचन आयोग (Election Commission) से इस पर बिल्कुल भी विचार नहीं करने का आग्रह किया है. बता दें कि चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद कुछ लोगों ने कहा कि रमजान के दौरान चुनाव होने से मुस्लिम समुदाय के लोगों को परेशानी हो सकती है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट किया, "मैं चुनाव और रमजान को लेकर इस पूरी बहस को बिल्कुल बेतुका मानता हूं. यह धर्मनिरपेक्षता का विकृत और पेचीदा रूप है जो मेरे लिए बेतुका, वीभत्स और असहनीय है. चुनाव आयोग को इस पर बिल्कुल विचार नहीं करना चाहिए."

Video: लड़का छत पर कपड़े सुखा रहा था, लड़की क्लिप लगा रही थी, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने पूछा- कैसा लगा...

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान और तृणमूल कांग्रेस के नेता और कोलकाता के महापौर फिरहाद हकीम ने सात चरणों के लोकसभा चुनाव की तारीखों पर सवाल उठाए जाने के बाद 74 वर्षीय गीतकार जावेद अख्तर की यह प्रतिक्रिया आई है. वैसे भी जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सामाजिक सरोकार से जु़ड़े मामलों पर अपनी बेबाक राय के लिए पहचाने जाते हैं. 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement