लॉकडाउन में 'लव आज कल' की एक्ट्रेस ने मुंबई से दिल्ली तक का किया सफर, Video में दिखाया सच

प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अपने परिवार से दूर मुंबई में अकेली रहती हैं, और वे दिल्ली में स्थित अपने परिवार से मिलने के लिए काफी उत्साहित थीं.

लॉकडाउन में 'लव आज कल' की एक्ट्रेस ने मुंबई से दिल्ली तक का किया सफर, Video में दिखाया सच

प्रणति राय प्रकाश ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) की गिनती बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियो में होती है. इम्तियाज अली की फिल्म  'लव आज कल (Love Aaj Kal)' में नजर आ चुकी प्रणति ने अपनी बॉलीवुड में करियर की शुरुआत फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' से की थी, अभी वे वेब सीरीज "मनफोड़गंज की बिन्नी" में प्रमुख भूमिका में नजर आ रही हैं. जिसमे उनके किरदार बिन्नी को प्रसंशकों का काफी प्यार मिल रहा है.

प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) अपने परिवार से दूर मुंबई में अकेली रहती हैं, और वे दिल्ली में स्थित अपने परिवार से मिलने के लिए काफी उत्साहित थीं. लॉकडाउन धीरे-धीरे समाप्ति की ओर है. जिसके साथ ही अनिवार्य सुविधाएं बस, कैब और हवाई उड़ानों जैसी यात्रा शुरू कर दी गई हैं. लेकिन कई लोग अभी भी कुछ दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. प्रणति लगातार घर जाने के लिए बहुत समय से फ्लाइट बुक करने का  कई बार प्रयास कर चुकी थीं, और इन प्रयासों के बाद आखिरकार उन्हें सफलता हासिल हुई. प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) ने अपनी पूरी यात्रा रिकॉर्ड की और इस एक्सपीरियंस को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'कल तक यह मेरे लिए इतना सस्पेंस था कि हवाई अड्डे पर चीजें कैसे काम कर रही हैं और यात्रा के दौरान मैं अपनी सुरक्षा और सुविधा के बारे में थोड़ा चिंतित थी. खैर, यह आसान था. बस एयरलाइन की वेबसाइट पर दिशानिर्देशों का पालन करें. यहां मैं अपनी यात्रा अनुभव साझा कर रही हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) बहुत जल्द ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो 'कार्टेल (Cartel)' में ऋत्विक धनजानी के साथ नजर आएंगी.