Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: सारा और कार्तिक की फिल्म ने तीसरे दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' ने पहले दिन तो खूब धमाल मचाया, लेकिन बाकी दो दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है.

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: सारा और कार्तिक की फिल्म ने तीसरे दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: सारा और कार्तिक की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • सारा और कार्तिक की फिल्म ने तीसरे दिन किया अच्छा प्रदर्शन
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है सारा और कार्तिक की जोड़ी
  • समीक्षकों की उम्मीदों पर नहीं खरी उतर पाई फिल्म
नई दिल्ली:

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' ने पहले दिन तो खूब धमाल मचाया, लेकिन बाकी दो दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव आजकल ने बीते रविवार 6.50 से 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म तीन दिनों में ही 25.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म के बीते दिन के आंकड़े देखकर कहा जा सकता है कि इसकी कमाई पहले दिन के मुकाबले काफी कम है. 

'सेक्स एंड द सिटी' की एक्ट्रेस lynn Cohen का 86 साल की उम्र में निधन
वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' ने पहले दिन करीब 12 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की. वहीं, दूसरे दिन लव आजकल ने केवल 7 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया. दर्शकों को सारा और कार्तिक की ऑन स्क्रीन जोड़ी खूब पसंद आ रही है, लेकिन फिल्म समीक्षकों के मुताबिक कहानी पूरी तरह उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. हालांकि, इसके गानों ने फिल्म के रिलीज होने से पहले ही खूब धमाल मचाया था. 

सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो, 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' की कहानी सारा अली खान (Sara Ali Khan), आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की है. फिल्म दो दौर की प्रेम कहानी है, जिसमें सारा अली खान हैं जो कमिटमेंट से दूर भागती हैं तो दूसरी ओर कार्तिक आर्यन हैं जिन्हें सारा पूरी चाहिए. वहीं एक पुराना दौर और छोटे शहर की कहानी है. जिसमें कार्तिक आर्यन हैं और आरुषि शर्मा के साथ उनके भी पेंच लड़ते हैं. पूरी तरह से पुरानी फिल्म के ढर्रे पर गढ़ी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...