Love Aaj Kal Box Office Collection Day 5: सारा और कार्तिक की 'लव आजकल' की 5वें दिन भी कमाई जारी, किया इतना कलेक्शन

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 5: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को रिलीज हुए पांच ही दिन हुए हैं, लेकिन फिल्म की कमाई लगातार घटती जा रही है.

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 5: सारा और कार्तिक की 'लव आजकल' की 5वें दिन भी कमाई जारी, किया इतना कलेक्शन

Love Aaj Kal Collection Day 5: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' की कमाई जारी

खास बातें

  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की 'लव आजकल' की कमाई 5वें दिन भी जारी
  • ओपनिंग के मुकाबले फिल्म की कमाई में आई गिरावट
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म
नई दिल्‍ली:

Love Aaj Kal Box Office Collection Day 5: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' को रिलीज हुए पांच ही दिन हुए हैं, लेकिन फिल्म की कमाई लगातार घटती जा रही है. खासकर सोमवार और मंगलवार को लव आजकल के कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि सारा और कार्तिक की लव आजकल ने बीते दिन 2 से 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. ऐसे में फिल्म पांच दिनों में ही करीब 33 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह टीवी पर रोईं, और सबको यकीन हो गया...

वैलेंटाइन डे के खास मौके पर रिलीज हुई सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) ने पहले दिन तो धमाल मचा दिया था. पहले दिन जहां फिल्म ने 12 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता खोला तो वहीं अगले दिन से ही फिल्म की कमाई घटती नजर आई. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक लव आजकल ने शनिवार को 8.01 करोड़, रविवार को 8.10 करोड़ और सोमवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की. कमाई से इतर दर्शकों को सारा और कार्तिक की ऑन स्क्रीन जोड़ी खूब पसंद आ रही है, लेकिन फिल्म समीक्षकों के मुताबिक कहानी पूरी तरह उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.

विराट कोहली से बिछड़कर दुखी हुईं अनुष्का शर्मा, Photos शेयर कर बोलीं- आपको लगता है कि गुड बाय...

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो, 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' की कहानी सारा अली खान (Sara Ali Khan), आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की है. फिल्म दो दौर की प्रेम कहानी है, जिसमें सारा अली खान हैं जो कमिटमेंट से दूर भागती हैं तो दूसरी ओर कार्तिक आर्यन हैं जिन्हें सारा पूरी चाहिए. वहीं एक पुराना दौर और छोटे शहर की कहानी है. जिसमें कार्तिक आर्यन हैं और आरुषि शर्मा के साथ उनके भी पेंच लड़ते हैं. पूरी तरह से पुरानी फिल्म के ढर्रे पर गढ़ी गई है. 

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...