Love Aaj Kal First Look: घनघोर इश्क में डूबे नजर आए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, देखें फिल्म का धमाकेदार पोस्टर

Love Aaj Kal First Look: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) का पोस्ट रिलीज हो गया है.

Love Aaj Kal First Look: घनघोर इश्क में डूबे नजर आए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, देखें फिल्म का धमाकेदार पोस्टर

Love Aaj Kal First Look: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल' का पोस्टर रिलीज

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की 'लव आजकल' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • पोस्टर में जबरदस्त अंदाज में दिखाई दिए सारा और कार्तिक
  • 14 फरवरी को रिलीज हो रही है सारा और कार्तिक की फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पसंदीदा कलाकार सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) का पोस्ट रिलीज हो गया है. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार तो था ही, लेकिन इसका पोस्टर रिलीज होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. लव आजकल के इस पोस्टर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है, साथ ही लोग इस जोड़ी को खूब पसंद भी कर रहे हैं. फोटो में कार्तिक आर्यन जहां सोते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं सारा अली खान उनके पास मौजूद थोड़ी उदास दिखाई दे रही हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में बिताए दिन को लेकर किया खुलासा, बोलीं- वहां एक दिन रहना भी मेरे लिये...

jkfn1ml8

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) इसी साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फैंस को दोनों की ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. रोमांटिक ड्रामा आधारित इस फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है. बता दें कि सारा और कार्तिक की यह फिल्म दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लव आजकल का सीक्वल है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com