Love Aaj Kal Trailer: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कलाकारों की कैमेस्ट्री ने मचाया धमाल

Love Aaj Kal Trailer: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Love Aaj Kal Trailer: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कलाकारों की कैमेस्ट्री ने मचाया धमाल

Love Aaj Kal Trailer: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • लव आजकल के ट्रेलर ने मचाया धमाल
  • कलाकारों की कैमेस्ट्री ने फैंस में बढ़ाई एक्साइटमेंट
नई दिल्ली:

Love Aaj Kal Trailer: बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़ियों में से एक सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लव आजकल 2 के फर्स्ट लुक ने तो इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ाई ही थी, अब ट्रेलर ने सारा और कार्तिक को एक साथ देखने के लिए फैंस के उत्साह को दोगुना कर दिया है. ट्रेलर पर फैंस के रिएक्शन्स को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे फैंस उन्हें साथ में पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हों. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की कैमेस्ट्री ने ट्रेलर में धमाल मचाकर रख दिया है. 

फिल्म 'लव आज कल' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, तो बॉलीवुड एक्टर ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) इसी साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हो रही है. फैंस को दोनों की ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म में सारा और कार्तिक के साथ बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. रोमांटिक ड्रामा आधारित इस फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है. बता दें कि सारा और कार्तिक की यह फिल्म दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लव आजकल का सीक्वल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...