NDTV Khabar

Box Office Collection: 'रंगून' के बाद फ्लॉप हुई कंगना रनोट की 'सिमरन', फरहान अख्तर का जादू भी पड़ा फीका

कंगना रनोट की फिल्म 'सिमरन' ने चार दिनों में 12 करोड़ कमाए, जबकि फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' सोमवार तक 8 करोड़ रु. का कलेक्शन कर पाई.

182 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: 'रंगून' के बाद फ्लॉप हुई कंगना रनोट की 'सिमरन', फरहान अख्तर का जादू भी पड़ा फीका

15 सिंतबर को रिलीज हुई 'लखनऊ सेंट्रल' और 'सिमरन'

खास बातें

  1. 4 दिनों में कंगना की 'सिमरन' ने कमाए 12 करोड़
  2. अब तक 8 करोड़ की कमा पाई फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल'
  3. बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला कंगना और फरहान का जादू
नई दिल्ली: इस शुक्रवार बॉक्सऑफिस पर उतरी बड़े सितारों की दो फिल्में कंगना रनोट स्टारर 'सिमरन' और फरहान अख्तर की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का जादू बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ गया, और दोनों ही फिल्में औंधे मुंह गिरकर साल 2017 की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं.

यह भी पढ़ें : 'सिमरन' की तीन दिनों की कमाई से भी ज्यादा है कंगना रनोट की फीस

25-30 करोड़ के बजट में बनी कंगना रनोट की मच अवेटेड फिल्म सिमरन शुरुआती 4 दिनों में सिर्फ 12.06 करोड़ रु. का बिजनेस कर पाई. डायरेक्टर हंसल मेहता की इस फिल्म के लिए कंगना ने 11 करोड़ रु. की फीस ली थी, इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म की कमाई उम्मीद से कम है. तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को 1.41 करोड़ रु. कमाए. यह भी पढ़ें: शेखर सुमन ने कंगना रनोट को बनाया निशाना तो फैन्‍स ने याद दिलाया फ्लॉप बेटा

बताते चलें कि 'सिमरन' से पहले कंगना की फिल्म 'रंगून' भी बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. विशाल भारद्वाज निर्देशित इस फिल्म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर लीड रोल में थे.
 
farhan akhtar lucknow central twitter

दूसरे ओर फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' बॉक्सऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने शुरुआती 4 दिनों में 8.39 करोड़ कमाए. सोमवार को फिल्म के खाते में सिर्फ 1 करोड़ रु. आए. कैदियों की लाइफ पर बेस्ड यह म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 2017 की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई. फरहान की लास्ट रिलीज फिल्म 'रॉक ऑन 2' भी फ्लॉप फिल्मों की श्रेणी में आती है.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement