NDTV Khabar

Luka Chuppi Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन के 'लुका छिपी' ने मचाया धमाल, दो दिन कमाए इतने करोड़

Luka Chuppi Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) ने पहले दो दिन के भीतर शानदार कमाई कर डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Luka Chuppi Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन के 'लुका छिपी' ने मचाया धमाल, दो दिन कमाए इतने करोड़

Luka Chuppi Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon)

खास बातें

  1. 'लुका छिपी' की शानदार कमाई
  2. कार्तिक-कृति की शानदार कमेस्ट्री
  3. दो दिन कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Luka Chuppi Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) ने पहले दो दिन के भीतर शानदार कमाई कर डाली है. कार्तिक आर्यन की सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यह पहली ऐसी फिल्म है, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है. इसके अलावा 'प्यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों के बाद कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग लाखों में हो गई है. फिलहाल 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म को क्यों बोला था हां, बताई इसके पीछे की मजेदार वजह

वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानादार कलेक्शन करते हुए धमाल मचा डाला. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए बतलाया कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए रिकॉर्ड बना डाला. पिछले साल रिलीज हुई 'बधाई हो' (Badhaai Ho), 'स्त्री' (Stree) और 'राजी' (Raazi) की पहले दिन की कमाई से ज्यादा का कलेक्शन 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) फिल्म ने किया. 


ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लुका छिपी' (Luka Chuppi) ने पहले दिन 8.01 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. यानी दो दिन में करीब 18 करोड़ रुपए का बिजनेस कर डाला है. कार्तिक के सामने चैलेंज था, 'सोन चिड़िया', 'गली बॉय', 'टोटल धमाल', 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों से, जो अभी भी सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही हैं.

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म, माधुरी दीक्षित के करियर में पहली बार हुआ ऐसा

'लुका छुपी (Luka Chuppi)' के सभी एक्टर एक्टिंग के मोर्चे पर खरे उतरे हैं. कार्तिक आर्यन ने गुड्डू के किरदार को बखूबी निभाया है और शादी का उनका उतावलापन बहुत ही मजेदार लगता है. वहीं, 'बरेली की बर्फी' में नजर आ चुकीं कृति सेनन ने भी एक बेबाक लड़की के किरदार को बहुत ही शानदार ढंग से निभाया है.

टिप्पणियां

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Senon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के डायेक्टर लक्ष्मण उतेकर हैं, जबकि प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं. एक्टिंग के मोर्चे पर कार्तिक आर्यन हर फिल्म के साथ निखरते जा रहे हैं. छोटे शहरों की बॉलीवुड में खुलती खिड़कियों का ही प्रतिनिधित्व करती है 'लुका छुपी (Luka Chuppi)'. 'लुका छुपी' में सभी कलाकारों ने बहुत ही बेहतरीन अंदाज से काम किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement