मान्यता दत्त यॉट पर यूं चिल करती आईं नजर, लिखा- वहां जाओ जहां वाईफाई कमजोर हो...देखें Photos

संजय दत्त (Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर समुद्र में चिल करते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं. मान्यता दत्त ने इन फोटो के साथ ही बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है.

मान्यता दत्त यॉट पर यूं चिल करती आईं नजर, लिखा- वहां जाओ जहां वाईफाई कमजोर हो...देखें Photos

मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) की मालदीव की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • मान्यता दत्त की फोटो हुई वायरल
  • मालदीव में चिल करती आईं नजर
  • त्रिशला दत्त ने किया कमेंट
नई दिल्ली:

संजय दत्त (Sanjay Dutt की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर समुद्र में चिल करते हुए कुछ फोटो शेयर की हैं. मान्यता दत्त ने इन फोटो के साथ ही बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) की यूं रिलैक्स करते हुए फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. मान्यता दत्त इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, और हसीन नजारों के बीच अपनी शानदार फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. मान्यता दत्त की इस फोटो पर संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) ने कमेट किया है.

मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने अपनी इस फोटो को पोस्ट करते हिुए लिखा हैः 'वहां जाइए जहां वाईफाई कमजोर हो और हवा तेज...जहां आप खुद को जिंदा महसूस करें...' इस तरह मान्यता दत्त खुली हवा और शानदार नजारों का भरपूर लुत्फ लेती नजर आ रही हैं. इस फोटो पर त्रिशला दत्त के रिएक्शन के अलावा बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने भी कमेंट किया है. उन्होंने हार्ट की इमोजी शेयर की है. इस फोटो में मान्यता दत्त पूरी तरह से रिलैक्स मूड में दिख रही हैं. 

मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने इससे पहले भी मालदीव की कई फोटो शेयर की थीं. एक फोटो में वह समुद्र किनारे टहलती हुई नजर आ रही थीं, जबकि दूसरी फोटो में वह स्विमिंग पूल में थीं. इस तरहग से मान्यता मालदीव में भरपूर रिलैक्स कर रही हैं और अपने फैन्स को लगातार अपडेट भी दे रही हैं.

मान्यता दत्त और संजय दत्त ने फरवरी 2008 में शादी की थी और 2010 में उनके जुड़वां बच्चों इकरा और शहरान ने जन्म लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...