Emmy Awards में बेस्ट एक्टर के लिए अर्जुन माथुर हुए नॉमिनेट, इंटरव्यू में बोले- मुझे लगा था कि कोई मजाक कर...

एमी अवॉर्ड्स (48th International Emmy Awards) में बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट होने को लेकर अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) ने दिया इंटरव्यू.

Emmy Awards में बेस्ट एक्टर के लिए अर्जुन माथुर हुए नॉमिनेट, इंटरव्यू में बोले- मुझे लगा था कि कोई मजाक कर...

अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • अर्जुन माथुर ने एनडीटीवी को दिया इंटरव्यू
  • एमी अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर के लिए हुए थे नॉमिनेट
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) को अमेरिका के 48वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. दरअसल, अर्जुन माथुर (Arjun Mathur Interview) को 2019 में रिलीज हुई वेबसीरीज 'मेड इन हेवन (Made In Heaven)' के लिए नॉमिनेट किया गया. एमी अवॉर्ड्स (48th International Emmy Awards) में कुछ भारतीय सीरीज को भी जगह मिली. जिनमें 'मेड इन हेवन' भी एक थी. हाल ही में अर्जुन माथुर ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि जब उन्हें बेस्ट एक्टर की कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया तो उनका रिएक्शन क्या था. 

अर्जुन माथुर (Arjun Mathur) ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मुझे इस बात का बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा था. क्योंकि अगर 'मेड इन हेवन' शो के तौर पर नॉमिनेट हुआ होता, तो एक बार को फिर भी विश्वास किया जा सकता था, लेकिन मैं बेस्ट एक्टर के तौर पर नॉमिनेशन हुआ, मुझे बिल्कुल भी विश्वास नहीं हो रहा था. पहले तो मुझे लगा कि कोई मजाक कर रहा है, गलती हो गई है किसी से. मुझे 10, 15 मिनट लगे समझने में, काफी समय बाद यकीन हुआ कि यह सपना नहीं है, सच है. अभी धीरे-धीरे समझ आ रहा है कि मुझे कि ये कितनी बड़ी बात है."

वहीं, जब अर्जुन (Arjun Mathur Interview) से 'मेड इन हेवन (Made In Heaven)' में उनके किरदार 'करण मेहरा' को लेकर बात की, तो एक्टर ने कहा, "सच बातऊं तो मुझे इस कैरेक्टर के लिए कास्ट ही इसलिए किया गया था, क्योंकि शो की जो मेकर हैं, जोया और नित्या उन्होंने मुझमें कुछ तो ऐसा देखा था, जो करण के लिए उनको चाहिए था. उन्होंने मुझे बोला कि हम करण को इस तरह से नहीं दिखाना चाहते थे कि वह कुछ अलग तरीके से व्यवहार करता है या बात करता है, जिससे लोगों को पता चले कि यह गे कैरेक्टर है. वो चाहते थे कि वह नॉर्मल सा कैरेक्टर है, बस उसकी सेक्सुअल ऑरिएंटेशन अलग हैं. तो उन्होंने चाहा कि मैं जैसा हूं वैसा ही उसको प्ले करूं. हां लेकिन एक्टर होने के नाते थोड़ी बहुत तैयारी तो सभी पार्ट की करनी पड़ती है. लेकिन उसके अलावा मैंने कोई भारी तैयारी नहीं की और ना ही इस सीरीज में काम करना कोई भारी काम लगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com