पहली बार मराठी फिल्‍म में नजर आएंगी बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षि‍त

माधुरी ने अपने करियर में 75 से अधिक फिल्मों में काम किया है और बतौर अभिनेत्री यह उनकी पहली मराठी फिल्म है. अभिनेत्री ने कहा कि मराठी फिल्म जगत बेहतरीन रूप से विकसित हो रहा है.

पहली बार मराठी फिल्‍म में नजर आएंगी बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षि‍त

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने करियर की एक नई शुरुआत करते हुए मराठी फिल्म जगत में कदम रखने जा रही हैं. हालांकि, उनकी मराठी फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है. माधुरी का कहना है कि मराठी फिल्म जगत के विकास से उन्हें गर्व महसूस हो रहा है. यह फिल्म एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें कुछ हास्य का भी समावेश किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओसकर करेंगे. उन्होंने ही देवश्री शिवाडेकर के साथ मिलकर इसकी पटकथा भी लिखी है. माधुरी ने कहा, 'यह कहानी हर घर की है, लेकिन फिर भी इसमें कुछ खास है. इसके न केवल आपको आशा और प्रेरणा मिलेगी, बल्कि साथ ही यह फिल्म आपको अपने जीवन को सही तरीके से जीने के लिए प्रोत्साहित भी करेगी. मेरे लिए इस फिल्म को चुनने के सबसे बड़ा कारण था कि यह हर किसी के दिल को छू लेने वाली फिल्म है.'

यह भी पढ़ें: एम.एफ. हुसैन ने इस एक्ट्रेस की खातिर बुक करवा लिया था दुबई का पूरा सिनेमा हॉल

माधुरी ने अपने करियर में 75 से अधिक फिल्मों में काम किया है और बतौर अभिनेत्री यह उनकी पहली मराठी फिल्म है. अभिनेत्री ने कहा कि मराठी फिल्म जगत बेहतरीन रूप से विकसित हो रहा है. इस फिल्म जगत में कितनी ही कहानियों को शानदार तरीके से दिखाया गया है. उन्होंने कहा कि उनके पास कई मराठी फिल्मों के प्रस्ताव आए, लेकिन जिस प्रकार से इस फिल्म की कहानी ने उन्हें उत्साहित किया, वैसी अब तक किसी भी मराठी फिल्म की कहानी ने उनके मन को नहीं छुआ. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी.

 
madhuri dixit madhuri dixit birthday

यह भी पढ़ें:  प्रियंका चोपड़ा अब माधुरी दीक्षित के साथ मिलकर अमेरिका को हंसाएंगी...

बता दें कि अपनी पहली मराठी फिल्‍म के अलावा माधुरी दीक्ष‍ित के जीवन पर एक टीवी शो अमेरिका में भी बन रहा है. प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में जल्‍द ही एक कॉमेडी सीरिज प्रोड्यूज करने वाली हैं और सीरीज किसी और पर नहीं बल्कि बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित पर आधारित होगी. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार माधुरी दीक्षित की जिंदगी पर यूएस नेटवर्क एबीसी के लिए यह कॉमेडी सीरीज बनाई जाएगी. हालांकि इस फिल्‍म का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: 'सपोर्ट माई स्कूल' : बच्चों के बीच पहुंचीं माधुरी दीक्षित

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com