माधुरी दीक्षित और ऋतिक रोशन ने डांस से स्टेज पर मचाया था ऐसा धमाल, खड़े होकर तालियां बजाने लगे थे लोग- Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कलाकार साथ में स्टेज पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं.

माधुरी दीक्षित और ऋतिक रोशन ने डांस से स्टेज पर मचाया था ऐसा धमाल, खड़े होकर तालियां बजाने लगे थे लोग- Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने डांस ने मचाया धमाल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित और ऋतिक रोशन ने अपने डांस से मचाया धमाल
  • कलाकारों का डांस देख जज भी बजाने लगे तालियां
  • माधुरी और ऋतिक का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक्टिंग के साथ डांस में भी नंबर वन हैं. अपनी कई बॉलीवुड फिल्मों में ऋतिक रोशन ने अपने डांस से खूब नाम कमाया है. वहीं, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी एक्टिंग के साथ-साथ डांस में परफेक्ट हैं. हाल ही में दोनों कलाकारों का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों कलाकार साथ में स्टेज पर धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) होश न खोदे कहीं जोश में गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में डांस करते हुए दोनों कलाकारों का अंदाज देखने लायक है. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का यह गाना सुपर डांसर के मंच से जुड़ा है. इस शो को जहां माधुरी दीक्षित जज कर रही थीं तो वहीं ऋतिक रोशन अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे थे. ऐसे में दोनों कलाकारों ने साथ मिलकर स्टेज पर भी धमाल मचाने का कोई मौका नहीं छोड़ा. वीडियो में डांस करते हुए ऋतिक रोशन और माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन और स्टाइल भी लाजवाब लग रहे हैं. दोनों का वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन यह फैंस को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही इसे अब तक 25 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. ऋतिक रोशन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी थी. फिल्म में ऋतिक और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. वहीं, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार टोटल धमाल और कलंक जैसी फिल्म में नजर आई थीं. दोनों ही फिल्मों में माधुरी दीक्षित का अभिनय देखने लायक था. इन दिनों एक्ट्रेस लॉकडाउन के कारण परिवार के साथ समय बिता रही हैं, लेकिन अकसर सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस से जुड़ी रहती हैं.