माधुरी दीक्षित ने जॉन अब्राहम संग 'धक-धक' गाने पर किया रोमांटिक डांस- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जॉन अब्राहम (John Abraham) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने जॉन अब्राहम संग 'धक-धक' गाने पर किया रोमांटिक डांस- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने जॉन अब्राहम के साथ किया रोमांटिक डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने जबरदस्त डांस और शानदार एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेस उनके डांसिंग स्किल्स के दीवाने हैं. माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं, जो आज भी फैन्स की जुवान पर चढ़े हुए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ अपने सुपरहिट गाने 'धक-धक (Dhak-Dhak Song)' पर रोमांटिक डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) ने येलो और ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुआ है. वीडियो में माधुरी और जॉन का रोमांटिक डांस सबके होश उड़ा रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, यूं तो माधुरी दीक्षित का यह वीडियो पुराना है, लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.