NDTV Khabar

‘परिंदा’ के इनके हॉट सीन ने मचा दिया था तहलका, फिर परदे पर लौट रही है ये जोड़ी

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी जब भी बड़े परदे पर आई उसने तहलका मचा दिया. 1980-90 के दशक की ये हिट जोड़ी 17 साल बाद फिर से लौट रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘परिंदा’ के इनके हॉट सीन ने मचा दिया था तहलका, फिर परदे पर लौट रही है ये जोड़ी

'बेटा' फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर

खास बातें

  1. 17 साल बाद लौट रही है ये जोड़ी
  2. 'बेटा' थी इनकी सुपरहिट फिल्न
  3. 'परिंदा' का सीन आया था चर्चा में
नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी जब भी बड़े परदे पर आई उसने तहलका मचा दिया. 1988-90 के दशक की ये हिट जोड़ी 17 साल बाद फिर से लौट रही है. दोनों आखिरी बार 2000 में ‘पुकार’ फिल्म में नजर आए थे. अब खबर आ रही है कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित दोनों एक बार फिर अपने पुराने फेवरिट डायरेक्टर के साथ नजर आएंगे. इंद्र कुमार की अगली फिल्म ‘टोटल धमाल’में यह जोड़ी नजर आएगी. इंद्र कुमार ने इसकी जानकारी दी है. फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी और यह पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म होगी.

यह भी पढ़ें :  डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा के सामने रखी ऐसी मांग, नहीं कर पाईं पूरी और खो दी 10 फिल्में

इसके साथ ही माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी के फैन्स के लिए बुरी खबर भी है. इंद्र कुमार ने इशारा कर दिया है कि फिल्म हंसी मजाक से भरपूर है. इसलिए फिल्म में ‘बेटा’ के धक धक... जैसे सिक्वेंस नजर नहीं आने वाले हैं. इस गाने से पहले अनिल और माधुरी की हॉट कैमिस्ट्री ने तहलका मचा दिया था और धक धक गाने में माधुरी के मूव्ज के तो लोग कायल हो गए थे. इसी वजह से उन्हें धक धक गर्ल तक कहा जाने लगा था.

Video : मुंबई के चेंबूर की गलियों में डस्टबिन लेकर निकले अनिल कपूर



यह भी पढ़ें :  Bigg Boss 11 : इस कंटेस्टेंट की खातिर प्रियांक शर्मा हो गए गंजे, लव के माथे पर लिखा गया 'जीरो'

टिप्पणियां
अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित ने ‘परिंदा’ में भी हॉट सीन दिया था जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था. दोनों ने लगभग डेढ़ दर्जन फिल्में एक साथ कर रखी हैं. जिसमें ‘तेजाब’ से लेकर ‘राजकुमार’ तक शामिल हैं. देखना यह है कि 17 साल बाद साथ लौट रही इस जोड़ी का चार्म पहले जैसा चल पाता है या नहीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement