लॉकडाउन में माधुरी दीक्षित ने किया सिंगिंग में डेब्यू, कोरोनावायरस को लेकर गाया 'Candle' सॉन्ग... देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का लॉकडाउन के बीच पहला सॉन्ग 'कैंडल (Candle Song)' रिलीज हुआ है. गाने का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन में माधुरी दीक्षित ने किया सिंगिंग में डेब्यू, कोरोनावायरस को लेकर गाया 'Candle' सॉन्ग... देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का नया सॉन्ग 'कैंडल (Candle)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने किया सिंगिंग में डेब्यू
  • 'कैंडल' सॉन्ग हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी एक्टिंग के अलावा डांसिंग स्किल्स के लिए भी अलग ही पहचानी जाती हैं, एक्ट्रेस का डांस आज भी नए सितारों को प्रेरित करता है. डांस के अलावा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) सिंगिंग में भी काफी रूचि रखती हैं. एक्ट्रेस के अकसर गाना गुनगुनाते हुए वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस का लॉकडाउन (Lockdown) में नया गाना 'कैंडल (Candle Song Out)' रिलीज हुआ है. इस गाने में माधुरी अपनी सिंगिंग स्किल्स से सबको चौंका रही हैं.  


इस गाने के जरिए एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लोगों को नई उम्मीद दे रही हैं. बता दें, माधुरी ने यह गाना अंग्रेजी में गाया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कैप्शन में लिखा, "खुश हूं, एक्साइटिड हूं और थोड़ी नर्वस भी हूं. यह मेरा पहला गाना रिलीज हुआ है. उम्मीद करती हूं, जितना इस गाने को हमें बनाते हुए मजा आया था, उतना ही इसे सुनकर आपको भी आएगा."  एक्ट्रेस का यह सॉन्ग फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग माधुरी की संगिंग स्किल्स की तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.