'तेजाब' को 31 साल हुए पूरे, तो माधुरी दीक्षित ने 'एक दो तीन' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का धमाकेदार वीडियो हुआ वायरल, 'एक दो तीन' सॉन्ग पर मचाया तहलका.

'तेजाब' को 31 साल हुए पूरे, तो माधुरी दीक्षित ने 'एक दो तीन' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखें वायरल Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • 'एक दो तीन' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • 'तेजाब' फिल्म को 31 साल हुए पूरे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit) का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सुपरहिट सॉन्ग 'एक दो तीन (Ek Do Teen Song)' पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही 'धक-धक' गर्ल अपने एक्सप्रेशन्स से सबको दीवाना बना रही हैं. फैन्स उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

बेस्ट फ्रेंड की शादी में दीपिका पादुकोण को मस्ती करना पड़ा भारी, हुईं बीमार...देखें Photo


बता दें, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म 'तेजाब (Tezaab)' को 31 साल पुरे हो चुके हैं. इस मौके पर 'धक-धक' गर्ल ने फिल्म के सुपरहिट गाने पर डांस करके इसका जश्न मनाया. अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा, 'एक दो तीन मेरे लिए बेहद स्पेशल गाना है, तो आज में तेजाब के 31 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं.' माधुरी दीक्षित के इस डांस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके डांसिंग मूव्स की तारीफ भी कर रहे हैं.

बेस्ट फ्रेंड की शादी में दीपिका पादुकोण को मस्ती करना पड़ा भारी, हुईं बीमार...देखें Photo


अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्ष‍ित (Madhuri Dixit) 'टोटल धमाल' और 'कलंक' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी हैं. लेकिन जहां एक तरफ माधुरी दीक्षित की फिल्म 'टोटल धमाल' ने जबरदस्त बिजनेस किया था तो वहीं दूसरी तरफ 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. इसके अलावा माधुरी दीक्षित आजकल 'डांस दीवाने 2 (Dance Deewane 2)' में जज की भूमिका अदा कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...