Madhuri Dixit ने जब 'चने के खेत में' गाने पर दी स्टेज परफॉर्मेंस, एक्सप्रेशंस देख फैन्स के उड़ गए थे होश

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी 'चने के खेत में' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Madhuri Dixit ने जब 'चने के खेत में' गाने पर दी स्टेज परफॉर्मेंस, एक्सप्रेशंस देख फैन्स के उड़ गए थे होश

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस 'चने के खेत में' गाने पर डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने बेहतरीन डांस से आज भी करोड़ों दिलों पर राज करती हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, वह उतनी ही धमाकेदार डांस भी करती हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित 'चने के खेत में (Chane Ke Khet Mein Song)' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को आइफा अवार्ड्स के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है.  

वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के डांस मूव्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "अगर ऐजलेस व्यूटी का कोई पर्यायवाची होता, तो वह माधुरी दीक्षित होतीं." माधुरी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल वो दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें कलंक और फिल्म टोटल धमाल शामिल है. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने शो को भी जज किया था. आने वाले दिनों में माधुरी दीक्षित कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी.