Madhuri Dixit ने ब्लैक साड़ी में 'धक धक करने लगा' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

बॉलीवुड की डांसिंग डीवा यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. माधुरी दीक्षित ने अपने करियर के दौरान कई डांस शो को जज भी किया है.

Madhuri Dixit ने ब्लैक साड़ी में 'धक धक करने लगा' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने 'धक धक करने लगा' पर किया शानदार डांस

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने ब्लैक साड़ी मेंं किया धमाकेदार डांस
  • 'धक धक करने लगा' सॉन्ग पर थिरकती दिखीं एक्ट्रेस
  • माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डांसिंग डीवा यानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. माधुरी दीक्षित ने अपने करियर के दौरान कई डांस शो को जज भी किया है. उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक साड़ी पहने अपने ही मशहूर गाने 'धक धक करने लगा' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में डांस करते हुए माधुरी दीक्षित का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. इतना ही नहीं, मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय भी उनके स्टेप्स से मैच करने की पूरी कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे देख फैंस भी उनकी खूब तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस धक धक सॉन्ग पर डांस करने के साथ-साथ जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशंस देती हुई भी नजर आ रही हैं. माधुरी दीक्षित को डांस करता देख रेमो डिसूजा, करण जौहर और रणवीर शौरी भी खूब तालियां बजाते हैं. वहीं, एक्ट्रेस मौनी रॉय भी माधुरी दीक्षित को मैच करने की पूरी कोशिश करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इसके अलावा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक और वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. इसमें एक्ट्रेस बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉन इब्राहिम के साथ रोमांटिक डांस करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो आखिरी बार वह करण जौहर की फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं. दोनों ही फिल्मों में माधुरी दीक्षित के किरदार को फैंस ने खूब पसंद किया था. इन दिनों एक्ट्रेस घर पर रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इतना ही नहीं, वह अकसर फैंस को भी डांस करने के लिए प्रेरित करती हैं.