माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर अपने डांस से मचाया धमाल, 'हमको आजकल है इंतजार' गाने पर दिखाए जबरदस्त एक्सप्रेशंस

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

माधुरी दीक्षित ने स्टेज पर अपने डांस से मचाया धमाल, 'हमको आजकल है इंतजार' गाने पर दिखाए जबरदस्त एक्सप्रेशंस

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने अपने डांस से मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने डांस से सबके होश उड़ा देती हैं. माधुरी दीक्षित जितनी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फेमस हैं, उतनी ही बेहतरीन डांसर भी हैं. इस बात को हर बार साबित कर देती हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित अपने फेमस गाने पर कंटेस्टेंट के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस काफी जबरदस्त है. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कंटेस्टेंट के साथ स्टेज पर 'हमको आजकल है इंतजार (Humko Aajkal Hai Intezaar Song)' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को 'इंडियन स्टनर्स' के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले
दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.