Madhuri Dixit ने 'तम्मा तम्मा' सॉन्ग पर डांस से मचाया तहलका, धक-धक गर्ल का Video वायरल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें वायरल डांस Video

Madhuri Dixit ने 'तम्मा तम्मा' सॉन्ग पर डांस से मचाया तहलका,  धक-धक गर्ल का Video वायरल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने जबरदस्त डांस और शानदार एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं. बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेस उनके डांसिंग स्किल्स के दीवाने हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसे डांसिंग सॉन्ग किए हैं, जो आज भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Dance) का फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस 'तम्मा तम्मा' (Tamma Tamma Song) सॉन्ग पर जोरदार डांस से फैन्स का दिल जीत रही हैं.

सोनू सूद से लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए मांगी मदद, एक्टर ने यूं दिया जवाब

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का अलग अंदाज वाला यह डांस वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ब्लैक जैकेट और ब्लैच पैंट में 'तम्मा तम्मा' सॉन्ग पर जबरदस्त डांसिंग मूव्स दिखा रही हैं. माधुरी दीक्षित के बारे में कहा जाता है कि वो सभी प्रकार के डांसिंग फॉर्म में निपुण हैं. इस वीडियो में उन्होंने इसका सबूत भी दे दिया. माधुरी दीक्षित के डांस वीडियो को यूट्यूब पर एक करोड़ 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

IPL 2020 के लिए प्रीति जिंटा ने सीखी यह भाषा, Video शेयर कर बोलीं- क्या आप बता सकते हो मैं क्या कह रही हूं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.