इमरान हाशमी Pee Loon सॉन्ग पर Madhuri Dixit संग रोमांस करते नजर आए - देखें वायरल Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इमरान माधुरी के साथ 'पी लूं (Pee Loon Song)' गाने पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

इमरान हाशमी Pee Loon सॉन्ग पर Madhuri Dixit संग रोमांस करते नजर आए - देखें वायरल Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल
  • माधुरी दीक्षित इमरान हाशमी संग रोमांस करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने डांस और अदाओं से सबके दिलों को जीत लेती हैं. माधुरी दीक्षित ने एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. हाल ही में माधुरी दीक्षित का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में इमरान माधुरी के साथ अपने सुपरहिट सॉन्ग 'पी लूं (Pee Loon Song)' पर रोमांस कर रहे हैं.

A post shared by BEST DANCE VIDEO (@danceswag360) on

Newsbeep


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के इस वीडियो को 'डांस स्वैग' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दोनों का रोमांस देख करण जौहर (Karan Johar) भी हैरान रह जाते हैं. माधुरी और इमरान के इस वीडियो को अब तक 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ अपनी एक्टिविटी साझा करती हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. फिल्म टोटल धमाल में माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके अलावा एक्ट्रेस डांस दीवाने शो भी जज कर चुकी हैं. माधुरी दीक्षित अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अकसर फैंस को भी डांस के लिए प्रेरित करती हैं.