माधुरी दीक्षित और जैकलीन फर्नांडीस ने 'एक दो तीन' सॉन्ग पर यूं किया डांस, देखें थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित और जैकलीन फर्नांडीस ने 'एक दो तीन' सॉन्ग पर यूं किया डांस, देखें थ्रोबैक Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में दोनों एक्ट्रेस 'एक दो तीन' (Ek Do Teen) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में सलमान खान भी नजर आ रहे हैं. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं. रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के नए सीजन में वह नजर आएंगी. क्वारंटीन अवधि को ध्यान में रखते हुए उन्होंने डांस के प्रति उत्साही लोगों से अपने घरों के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख भी मुख्य किरदार में नजर आए थे. हालांकि, उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बीते साल जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में नजर आई थीं. बीते महीन जैकलीन फर्नांडिस एक गाने में नजर आईं, जिसमें उनके साथ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी दिखाई दिए. उनका गाना 'मेरे अंगने में' होली से ही संबंधित था, जिसे फैंस से खूब प्यार मिला.