माधुरी दीक्षित के डांस पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड एक्टर, टेबल पर चढ़कर लगा नाचने- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है, और उनका डांस देखकर बॉलीवुड का ये एक्टर खूब धमाल मचा रहा है.

माधुरी दीक्षित के डांस पर फिदा हुआ यह बॉलीवुड एक्टर, टेबल पर चढ़कर लगा नाचने- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuir Dixit) ने अपने डांस से मचाया तहलका

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने के सेट पर मचाया धमाल
  • डांस के जरिए माधुरी दीक्षित ने राघव को दी टक्कर
  • सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का डांस हर बार कुछ न कुछ धमाका जरूर करता है. हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) डांस के दिग्गज और बॉलीवुड एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, इस वीडियो में माधुरी दीक्षित ने राघव जुयाल  (Raghav Juyal) को उन्हीं के स्लो मोशन स्टेप में भी टक्कर दी है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में राघव जुयाल  (Raghav Juyal) माधुरी दीक्षित के साथ डांस करके इतने ज्यादा खुश हो जाते हैं कि वह टेबल पर ही चढ़कर नाचने लगते हैं. 

सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा, भागती हुई आईं नजर- वीडियो हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) के फैनपेज पर शेयर हुए इस वीडियो में वह येलो लहंगा पहने नजर आ रही हैं. ट्रेडिशनल ड्रेस में माधुरी दीक्षित काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके अलावा राघव जुयाल (Raghav Juyal) व्हाइट टीशर्ट, व्हाइट पैंट और स्काइब्लू जैकेट में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो डांस दीवाने के सेट का है, जहां माधुरी दीक्षित और राघव जुयाल के अलावा धर्मेश, पुनीत पाठक, तुषार कालिया और शशांक खेतान नजर आ रहे हैं. 

सपना चौधरी ने सावन के मौके पर 'भोले का स्वैग' से मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

A smiling heart is a happy heart #dancedeewane2

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो से पता चलता है कि केवल उनकी फिल्में ही नहीं, बल्कि उनका डांस भी तहलका मचाने के लिए काफी है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में माधुरी दीक्ष‍ित (Madhuri Dixit) 'टोटल धमाल' और 'कलंक' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी हैं. लेकिन जहां एक तरफ माधुरी दीक्षित की फिल्म 'टोटल धमाल' ने जबरदस्त बिजनेस किया था तो वहीं दूसरी तरफ 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. इसके अलावा माधुरी दीक्षित आजकल 'डांस दीवाने 2' में जज की भूमिका अदा कर रही हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...