माधुरी दीक्षित ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बढ़ाया मदद का हाथ, ट्वीट कर बोलीं- मानवता की जंग के लिए हम सबको...

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने कोरोना वायरस को लेकर पीएम केयर फंड में दान दिया है, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है.

माधुरी दीक्षित ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बढ़ाया मदद का हाथ, ट्वीट कर बोलीं- मानवता की जंग के लिए हम सबको...

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने पीएम केयर फंड (PM Care Fund) में किया दान

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ
  • एक्ट्रेस ने पीएम केयर फंड में दिया दान
  • माधुरी दीक्षित का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए सभी बॉलीवुड कलाकार लगातार दान कर रहे हैं. इस लिस्ट में अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का भी नाम जुड़ चुका है. दरअसल, एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने कोरोना वायरस को लेकर पीएम केयर फंड में दान दिया है, इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. अपने ट्वीट में माधुरी दीक्षित ने कहा कि हम सबको इंसानियत की यह जंग जीतने के लइे एक-दूसरे के साथ आगे बढ़ना चाहिए और हाथ मिलाना चाहिए. माधुरी दीक्षित का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने ट्वीट में दान करने की जानकारी देते हुए लिखा, "हम सभी को इंसानियत की यह जंग जीतने के लिए एक-दूसरे से हाथ मिलाना चाहिए. पीएम केयर फंड और सीएम राहत कोष में अपना छोटा सा योगदान दे रही हूं. चलिए इस कदम के लिए मजबूती से आगे बढ़ते हैं." अपने ट्वीट में माधुरी दीक्षित फैंस की मदद के लिए दान करने वाली लिंक भी शेयर की. बता दें कि माधुरी दीक्षित से पहले अक्षय कुमार, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, सारा अली खान, कपिल शर्मा और आलिया भट्ट जैसे कई कलाकारों ने भी दान दिये. 

बता दें कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वहीं, कोरोना वायरस (Coronavirus) की बात करें तो देश में अब तक कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1397 हो चुकी है, वहीं, इससे मरने वालों का आंकड़ा 35 तक पहुंच गया. बीते 24 घंटे में कोरोना के 146 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 124 लोग ठीक हो चुके हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है.