Madhuri Dixit ने 'अखियां मिलाऊं कभी अखियां चुराऊं' पर छोटी बच्ची के साथ दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, देखें Video

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) आंखों का एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Madhuri Dixit ने 'अखियां मिलाऊं कभी अखियां चुराऊं' पर छोटी बच्ची के साथ दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशंस भी लाजवाब होते हैं, इसलिए तो उनको एक्सप्रेशन क्वीन भी कहा जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) एक छोटी बच्ची के साथ अपने सुपरहिट गाने 'अखियां मिलाऊं, अखियां चुराऊं (Ankhiya Milau Kabhi Ankhiyan Churau)' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. माधुरी दीक्षित का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Newsbeep


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के इस वीडियो को 'द सिंगर कैफे' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अबतक 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा सकता है. वीडियो में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) आंखों के एक्सप्रेशंस से फैन्स के होश उड़ा रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों घर पर रहते हुए भी अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो साझा कर अपनी हर एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर करती हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल माधुरी दीक्षित दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें कलंक और फिल्म टोटल धमाल शामिल है. दोनों ही फिल्मों में एक्ट्रेस के अंदाज को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने शो को भी जज किया था. इन दिनों भी एक्ट्रेस घर पर रहकर अपने फैंस को डांस के लिए प्रेरित करती रहती हैं.