माधुरी दीक्षित ने 'मेहंदी' सॉन्ग पर किया गरबा, धक-धक गर्ल के डांस के दीवाने हुए फैन्स

बॉलीवुड की मशहूर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के सोशल मीडिया पर खूब चर्चें हैं. वहीं नवरात्री शुरू होते ही माधुरी पर भी उसका असर दिखने लगा है. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो गरबा करती नजर आ रही हैं.

माधुरी दीक्षित ने 'मेहंदी' सॉन्ग पर किया गरबा, धक-धक गर्ल के डांस के दीवाने हुए फैन्स

माधुरी दीक्षित का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के सोशल मीडिया पर खूब चर्चें हैं. उन्हें फैन्स धक-धक गर्ल के नाम से भी पहचानते हैं. इसी के साथ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन भी कहते है. माधुरी 90 के दशक की सबसे खहबसुरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. उस समय माधुरी की एक अदा पर लाखों फैन्स अपना दिल खो बैठते थे. वहीं आज भी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जलवां उसी तरह कायम हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दीवाना बना रही हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'Mehendi' सॉन्ग पर बेहतरीन गरबा करती हुई नजर आ रही हैं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'ई हेलो! चलो गरबा रामवा, मेरे साथ जुड़ें और अपने घरों में आराम से मेरे वीडियो का रीमिक्स रील बनाएं'. वहीं फैन्स पर भी गरबे का रंग चढ़ गया है और वो भी माधुरी का साथ देने के लिए तैयार हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Fabulous', तो किसी ने लिखा है 'अमेजिंग'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों 'डांस दीवाने' शो को जज करती नजर आ रही हैं. शो के सेट से उनके कई डांस वीडियो रोजोना वायरल होते हैं. माधुरी दीक्षित आखिरी बार दो बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थीं, जिसमें 'कलंक' और फिल्म 'टोटल धमाल' शामिल है.