बच्चे ने गोविंदा के सॉन्ग पर किया ताबड़तोड़ डांस, माधुरी दीक्षित ने किया यह ऐलान- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चा (Boy Dance On Govinda Song) ताबड़तोड़ अंदाज में गोविंदा के गानों पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है

बच्चे ने गोविंदा के सॉन्ग पर किया ताबड़तोड़ डांस, माधुरी दीक्षित ने किया यह ऐलान- देखें Video

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बच्चे के डांस से हुईं इंप्रेस

खास बातें

  • माधुरी दीक्षित बच्चे का डांस देख हो गईं इंप्रेस
  • एक्ट्रेस ने किया बच्चे को डांस दीवाने में लाने का ऐलान
  • माधुरी दीक्षित ने शेयर किया बच्चे का डांस वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने डांस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन इन दिनों वह एक बच्चे के डांस से काफी इंप्रेस नजर आईं. यहां तक कि माधुरी दीक्षित ने बच्चे को 'डांस दीवाने' (Dance Deewane 3) तक में ले जाने का ऐलान कर दिया है. माधुरी दीक्षित ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चा (Boy Dance On Govinda Song) ताबड़तोड़ अंदाज में गोविंदा के गानों पर डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं इस बच्चे को अब डांस दीवाने 3 में लेकर आ रही हूं.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) द्वारा साझा किया गया बच्चे का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बच्चे को डांस दीवाने में लेकर जाने के फैसले को लेकर यूजर माधुरी दीक्षित की सराहना भी कर रहे हैं. माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "वाह क्या एनर्जी है. दुनिया को इसकी दीवानगी देखने की जरूरत है. इसलिए अब मैं इस बच्चे को डांस दीवाने 3 में लेकर आ रही हूं, आप सभी को इसका जलवा दिखाने के लिए." बता दें कि इससे पहले सुनील शेट्टी भी बच्चे के डांस वीडियो से काफी प्रभावित नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में बच्चा गोविंदा (Govinda) के गानों पर ताबड़तोड़ डांस करता है. जैसे-जैसे गाना बदलता है, बच्चे का डांस करने का अंदाज भी बदलता जाता है. वीडियो में उसके स्टेप और एक्सप्रेशंस भी तारीफ के लायक हैं. वहीं, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की बात करें तो वह एक बार फिर डांस दीवाने में बतौर जज नजर आने वाली हैं. माधुरी दीक्षित ने डांस दीवाने का पिछला दो सीजन भी जज किया था. इससे पहले वह झलक दिखला जा में भी जज रह चुकी हैं. माधुरी दीक्षित अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो व वीडियो शेयर करते हुए नजर आती हैं.